मैं पाकिस्तान विरोधी चेहरा बन गया हूं : सैफ अली खान

मैं पाकिस्तान विरोधी चेहरा बन गया हूं : सैफ अली खान

सैफ अली खान का फाइल फोटो...

मुंबई:

अभिनेता सैफ़ अली ख़ान का मानना है कि फ़िल्म 'फैंटम' में काम करने के बाद वो पाकिस्तान विरोधी चेहरा बन गए हैं। सैफ़ अली ख़ान ने मीडिया से बात करते हुए कि फैंटम की रिलीज़ के बाद वहां के लोग उन्हें पाकिस्तान विरोधी समझने लगे हैं।

दरअसल, पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई सैफ़ की फ़िल्म फैंटम में आतंकवाद का मुद्दा उठाया गया है, जिसमें सैफ़ आतंकवाद के ख़िलाफ़ लड़ते नज़र आए। इस फ़िल्म में हाफ़िज़ सईद का भाषण भी शामिल किया गया है, जिसकी वजह से फैंटम को पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होने दिया गया।

सैफ़ ने कहा कि 'फैंटम की रिलीज़ के बाद मैं पाकिस्तान विरोध का मैं चेहरा बन गया हूं, जो मैं नहीं हूं। दिलों को लोगों को कुछ राजनीति ने बांटा है। मैं कभी भी दिलों को बांटने की नहीं सोच सकता। मैं एक अभिनेता हूं, जो अलग-अलग भूमिकाएं निभाता है और मैं यही करता हूं। मेरे लिए ये केवल एक भूमिका है, जो परदे पर निभाई गई है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ़ से पहले पाकिस्तान के लोग सनी देओल से थोड़ी नफ़रत करते आए हैं, क्योंकि फ़िल्म ग़दर में सनी ने हैड हैण्ड पंप उखाड़कर पाकिस्तानियों को परदे पर मारा था। उसके अलावा फ़िल्म इंडियन हो या द हीरो, या फिर फ़िल्म बॉर्डर, ऐसी कई फिल्मों में सनी देओल परदे पर कभी पाकिस्तान से भेजे गए आतंकवाद से लड़े तो कभी पाकिस्तान की फ़ौज को उन्‍होंने धूल चटाई।