खेल और बॉलीवुड की दिखेगी जुगलबंदी, परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा का खास शो...PICS

खेल और बॉलीवुड की दिखेगी जुगलबंदी, परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा का खास शो...PICS

शो की शूटिंग के दौरान परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा...

खास बातें

  • रितेश देशमुख और साजिद खान ने बनाया है टॉक शो
  • परिणीति और सानिया मिर्जा में है गहरी दोस्ती
  • पिछले साल दोनों साथ में गोवा ट्रिप पर भी गईं थीं
नई दिल्ली:

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की दोस्ती तो जगजाहिर है, लेकिन अब यह दोनों सहेलियां एक टीवी शो में साथ नजर आने वाली हैं. सोमवार और मंगलवार को दोनों ने इस शो का पहला एपिसोड शूट किया है. इतना ही नहीं दोनों ही सेलेब्रिटीज ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर इस अवसर की तस्वीरें भी साझा की हैं...

दरअसल सानिया और परिणीति ने शो 'यारों की बारात' में नजर आएंगी, जो शो का पहला एपिसोड होगा. रितेश देशमुख और साजिद खान के इस टॉक शो में कई सेलेब्रिटी जोड़ियों के नजर आने की संभावना है.

शो की शूटिंग से पहले और बाद में दोनों ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए. देखिए सानिया और परिणीति की ओर से ट्वीट की गईं तस्वीरें-
 


परिणीति ने ट्वीट किया..
परणीति और सानिया में गहरी दोस्ती है और दोनों को जब भी समय मिलता है तो दोनों एक-दूसरे के साथ क्वीलिटी टाइम बिताती हैं...

 

गोवा में साथ मनाई थीं छुट्टियां

परिणीति और सानिया बहुत अच्छी दोस्त हैं और दिसंबर, 2015 में गोवा में छुट्टियां मनाने भी एक साथ गई थीं. दोनों ने गोवा में खूब मस्ती की थी और फोटो भी शेयर की थी. अपनी इन छुट्टियों को परिणीति चोपड़ा ने 'शॉर्ट ऐंड स्वीट' करार दिया था.
यूएस ओपन में बाहर हो गईं थी सानिया
सानिया के लिए ओलिंपिक के बाद यूएस ओपन का सफर भी अच्छा नहीं रहा था. सानिया मिर्ज़ा और उनकी चेक जोड़ीदार बारबरा स्ट्रायकोवा अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में शीर्ष वरीयताप्राप्त कैरोलीन गार्शिया और क्रिस्टीना म्लादेनोविच से सीधे सेटों में हारकर बाहर हो गई थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com