यह ख़बर 19 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अब परिणीति करना चाहती हैं ‘फैशन’

खास बातें

  • ‘इशकजादे’ की स्टार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि अगर उनकी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा की हिट फिल्म ‘फैशन’ का रीमेक बने, तो वह उसमें अभिनय करना पसंद करेंगी।
मुंबई:

‘इशकजादे’ की स्टार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि अगर उनकी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा की हिट फिल्म ‘फैशन’ का रीमेक बने, तो वह उसमें अभिनय करना पसंद करेंगी। शुक्रवार रात एक समारोह के दौरान परिणीति ने पत्रकारों को बताया, अगर प्रियंका की किसी फिल्म का रीमेक बनता है, तो मैं ‘फैशन’ में काम करना पसंद करूंगी। मेरी बहन की यह फिल्म मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फैशन’ में इस दुनिया की बुराइयां दिखाई गई थीं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनाउत, मुग्धा गोडसे और अर्जन बाजवा थे। फिल्म की दोनों मुख्य महिला किरदारों को इसके लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिले थे।

परिणीति, प्रियंका की फिल्मों में काम करने की इच्छा तो जताती हैं, लेकिन प्रियंका से मुकाबले के बारे में वह कहती हैं कि प्रियंका को पछाड़ने की बात कहना मेरे लिए मूखर्ता होगी। मैं पागल नहीं हूं। मैं न तो उससे आगे निकलना चाहती हूं, न ही उसे पछाड़ना चाहती हूं। वह मुझसे काफी आगे है और एक बेहतरीन अभिनेत्री है। मैं उससे सिर्फ सीख ही सकती हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली परिणीति को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ शुरुआत की श्रेणी में कई पुरस्कार मिले थे। यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा थे। अपनी आगे की योजनाओं के बारे में परिणीति कहती हैं कि उनके पास पेशकश तो आ रही हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। वह कहती हैं कि जल्द ही वे अपनी अगली फिल्म के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं।