कटप्पा ने क्यों मारा...जवाब अगले साल, बाहुबली-2 की फोटो लीक होकर वायरल हुईं

कटप्पा ने क्यों मारा...जवाब अगले साल, बाहुबली-2 की फोटो लीक होकर वायरल हुईं

खास बातें

  • बाहुबली-2 के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुईं
  • एक्शन दृश्यों के लिए भी बहुत अभ्यास कर रहे हैं प्रभाष
  • 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी एसएस राजमौली निर्देशित फिल्म
नई दिल्ली:

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जवाब अगले साल दिया जाने वाला है. वास्तव में यहा सवाल फिल्म बाहुबली के प्रशंसकों की उत्सुकता बनाए रखने के लिए है. फिलहाल बाहुबली-2 की शूटिंग आंध्रप्रदेश के रायलसीमा में चल रही है. इस शूटिंग स्थल के कुछ चित्र बुधवार को लीक हुए हैं और वायरल हो गए हैं. इन चित्रों में फिल्म यूनिट की मशक्कत दिखाई दे रही है.
 


फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली ने सेट पर मोबाइल फोन पर प्रतिबंध लगा रखा है, लेकिन इसके बावजूद सेट के फोटो सोशल मीडिया पर आ गए हैं. फिल्म के पहले भाग के दौरान भी रिलीज से पहले फोटो लीक हुए थे. बाहुबली पिछले साल रिलीज हुई थी और इसने दुनिया भर में करोड़ों रुपये कमाए थे. फिल्म में बाहुबली के रोल में प्रभास ने काम किया है. इसके अलावा फिल्म में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी ने अभिनय किया है.  
बाहुबली, जो कि फिल्म में मारा जा चुका है, बाहुबली-2 में वापस आता है. इस चरित्र को निभा रहे प्रभास को सिंगल एक्शन में शूटिंग करने के लिए 30 दिन तक प्रशिक्षित किया गया. स्पेशल इफेक्ट और एक्शन के कारण बाहुबली-2,  बाहुबली से कहीं अधिक प्रभावी होगी.      

सूत्रों के मुताबिक बाहुबली-2 में एक्शन सीन और स्टंट को कोरियोग्राफी के जरिए संयोजित करके अगले स्तर पर ले जाया गया है. प्रत्येक सीक्वेंस के लिए काफी रिहर्सल और तैयारी के साथ शॉट लेने की जरूरत थी. बाहुबली में कई अच्छे एक्शन सीन हैं, इसलिए इसके सीक्वल में स्वाभाविक रूप से उनसे बेहतर सीनों की जरूरत है. यही कारण है कि प्रभास को 30 दिनों तक प्रशिक्षण दिया गया.      

बाहुबली-2 के 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होने की संभावना है और  इसमें मुख्य कास्ट में बाहुबली में काम कर चुके कलाकार ही होंगे. हिंदी फिल्म का वितरण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com