यह ख़बर 24 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ दिखेगा 'पीके' और 'एक्शन-जैक्सन' का ट्रेलर

पीके में आमिर खान

मुंबई:

कहते हैं कि बॉलीवुड में दोस्ती हो या दुश्मनी कुछ भी परमानेंट नहीं है। वक्त के साथ हर चीज बदलती रहती है और जरूरत पड़ने पर हर कोई अपना काम निकाल लेता है, दोस्त से भी और दुश्मन से भी। अब देख लीजिए लेटेस्ट मिसाल। हम सब जानते हैं कि शाहरुख खान और आमिर खान एक-दूसरे के बड़े प्रतिद्वंद्वी हैं। दोनों के बीच खूब कम्पीटीशन है, मगर फिर भी शाहरुख के साथ या उनकी फिल्म में अपनी फिल्म को प्रमोट करने से आमिर को कोई ऐतराज नहीं। या फिर यूं कहें कि जैसे ही आमिर को लगा कि शाहरुख की फिल्म के साथ अगर वह अपनी फिल्म को जोड़ देंगे तो उनकी फिल्म का खूब प्रचार होगा, वैसे ही आमिर ने शाहरुख की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ अपनी फिल्म 'पीके' का ट्रेलर जोड़ दिया। अब 'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ 'पीके' का ट्रेलर चलाया जाएगा, जो इस दिवाली के मौके पर रिलीज हुई है। इसके लिए फिल्म के निर्माताओं ने खासतौर से मल्टीप्लेक्स मालिकों से टाई-अप किया ताकि 'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ 'पीके' का ट्रेलर चलाया जाए।

आमिर खान ने एक प्रमोशनल इवेंट पर बात करते हुए कहा कि शाहरुख बड़े स्टार हैं। 'हैप्पी न्यू ईयर' एक बड़ी फिल्म है, जो दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है और उनकी फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिलती है। ऐसे में 'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ 'पीके' का ट्रेलर चलाने से मेरी फिल्म को फायदा होगा, क्योंकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की नजर इस पर पड़ेगी।

आमिर ने यह भी कहा की आमतौर पर पिछले कुछ सालों से शाहरुख दिवाली के मौके पर फिल्म लेकर आते हैं और मैं क्रिसमस के मौके पर इसलिए हम दोनों का प्रमोशन अभियान एक-दूसरे के सामने आ ही जाता है।

सिर्फ आमिर ही नहीं। अजय देवगन भी शाहरुख की फिल्म के साथ अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे है। 'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ अपनी फिल्म 'एक्शन जैक्सन' का ट्रेलर जोड़ दिया है। हालांकि शाहरुख़ और अजय के रिश्ते भी कुछ खास मधुर नहीं हैं, मगर मौका मिलते ही अजय ने भी अपनी फिल्म को शाहरुख की फिल्म के साथ जोड़ दिया। 'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ अब 'एक्शन जैक्सन' का ट्रेलर भी चलेगा।

2 साल पहले जब दिवाली के मौके पर शाहरुख की फिल्म 'जब तक है जान' के साथ अजय की फिल्म 'सन ऑफ़ सरदार' रिलीज़ हुई थी, तब दोनों फिल्मों के बीच स्क्रीन शेयर को लेकर टकराव की बात आई थी, हालांकि उस वक्त शाहरुख ने साफ कहा था कि उनका अजय के साथ कोई विवाद नहीं है। शाहरुख कहते रहे थे कि वह फिल्म के सिर्फ अभिनेता हैं, निर्माता नहीं, इसलिए यह विवाद यशराज बैनर के साथ है, जिसने फिल्म 'जब तक है जान' को प्रोड्यूस किया था, जो किसी हद तक सही भी था, लेकिन इन सबके बावजूद बार- बार कहा जा रहा था कि शाहरुख और अजय आमने-सामने।

फिल्म 'एक्शन जैक्सन' के हीरो अजय ने कबूल किया और कहा कि शाहरुख की फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिलती है, ऐसे में अगर उनकी फिल्म का ट्रेलर 'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ दिखाया जाएगा तो 'एक्शन जैक्सन' की पब्लिसिटी में काफी फायदा होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जो भी हो। हम सब जानते हैं कि न ही शाहरुख़ और आमिर के रिश्ते मधुर हैं और न ही शाहरुख़ और अजय के बीच कोई दोस्ती है। मगर जैसे ही जरूरत पड़ती है, एक-दूसरे के साथ आने से कोई गुरेज़ नहीं।