यह ख़बर 24 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

संजय दत्त को जेल में 'पीके' दिखाने की कोशिश

'पीके' में आमिर खान

मुंबई:

संजय दत्त को फिल्म 'पीके' दिखाने की कोशिश की जाएगी। वह फिलहाल पुणे के यरवडा जेल में अपनी सजा काट रहे हैं और वहीं फिल्म 'पीके' की स्क्रीनिंग कराने की कोशिश की जाएगी ताकि संजय दत्त फिल्म को देख सकें और उनके साथ और कैदी भी।

'पीके' के ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि संजू फिल्म के हिस्सा हैं इसलिए हमारी ख्वाहिश है कि हम उन्हें भी फिल्म दिखाएं। विधु ने कहा कि संजय दत्त को फिल्म दिखाने के लिए वह जेल के अधिकारियों से बात करेंगे और इजाजत मांगने के लिए एप्लीकेशन लिखेंगे।

अगर जेल के अधिकारी इजाजत देंगे तो वह संजय दत्त के लिए 'पीके' की स्पेशल स्क्रीनिंग करेंगे। विधु ने यह भी कहा कि वह हर मुमकिन कोशिश करेंगे।

दरअसल, संजय दत्त फिल्म 'पीके' में एक अहम रोल अदा कर रहे हैं। जेल जाने से पहले संजय दत्त ने जल्दी-जल्दी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी और डबिंग भी इसलिए फिल्म की टीम की कोशिश है कि उनकी इस फिल्म को उन्हें भी देखने का मौका मिल सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाहिर है कि संजय दत्त का न सिर्फ फिल्म 'पीके' से रिश्ता है बल्कि निर्माता विधु विनोद चोपड़ा से भी काफी पुराने रिश्ते हैं। विधु के साथ फिल्म 'मिशन कश्मीर' में संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी। संजय दत्त की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' के निर्माता भी विधु विनोद चोपड़ा ही थे। निर्देशक राजू हिरानी से भी संजय दत्त के अच्छे रिश्ते हैं, क्योंकि फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' के निर्देशक राजू हिरानी थे। ऐसे में इनकी कोशिश संजय दत्त को फिल्म दिखाने की है, लेकिन सफलता कितनी मिलेगी, यह तो वक्त ही बताएगा।