PHOTOS: यह हैं पोलैंड की एक्ट्रेस एरिका कार, ‘शिवाय’ से बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम

PHOTOS: यह हैं पोलैंड की एक्ट्रेस एरिका कार, ‘शिवाय’ से बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम

नई दिल्ली:

पोलैंड की एक्ट्रेस एरिका कार ‘शिवाय’ फिल्म से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं, जिसका निर्माण और निर्देशन दोनों ही अभिनेता अजय देवगन ने किया है.
 


इससे पहले एरिका 2014 में बीबीसी पर प्रसारित होने वाली टेलीविजन सीरीज 'द पासिंग बेल्स' में अभिनय किया. एरिका ने खुलासा किया है कि अमेरिका का लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था और इसमें उन्हें लगभग काम मिल गया था.
 

फंतासी पर आधारित धारावाहिक के छठे सत्र का समापन इस साल के शुरुआत में हुआ और एरिका का कहना है कि वह सत्र के अंतिम एपिसोड में एक छोटी सी भूमिका निभाना चाहती थी. एरिका ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘छठे सत्र के अंतिम एपिसोड में मैं उस लड़की की भूमिका निभाना चाहती थी जहां पर आर्य स्टार्क दूसरी महिला का रूप धर लेती है. मैंने ऑडिशन दिया था. कास्टिंग से जुड़े लोगों ने मेरे एजेंट को फोन किया और बताया कि मैंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया.’
 

एरिका ने बताया, "लेकिन उन्होंने बताया कि तुम ‘अमेरिकी’ हो और इसमें ब्रिटेन का किरदार है. मुझे यह भूमिका लगभग मिल गई थी, लेकिन अमेरिकी उच्चारण का प्रभाव अधिक था. हालांकि यह भूमिका मेरे दोस्त को मिला जिससे मैं काफी खुश हुई."  
 

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री सायरा बानो की भतीजी सय्येशा सैगल भी 'शिवाय' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, हालांकि उनका इस फिल्म में छोटा सा किरदार होगा. सय्येशा की माने तो अजय द्वारा निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए बड़े सम्मान की बात है. ऐसा बार-बार नहीं होता, इसलिए करियर की शुरुआत में इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता.
 

अजय के निर्देशन में बनी फिल्म 'शिवाय' मारधाड़ व एक्शन के दृश्यों से भरपूर है. आकर्षक पृष्ठभूमि में बनी फिल्म की कहानी भी दिलचस्प है. फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com