यह ख़बर 08 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सैफ के विज्ञापन की शूटिंग के लिए बिना अनुमति के उतरा हेलीकॉप्टर जब्त

खास बातें

  • जयपुर पुलिस ने फिल्म अभिनेता सैफ अली खान पर फिल्माए जाने वाले एक विज्ञापन शूटिंग के लिए आए हेलीकॉप्टर को बिना अनुमति के उतारने और सरकारी दस्तावेजों में हेराफेरी करने के आरोप में एक कम्पनी के दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया है।
जयपुर:

जयपुर पुलिस ने फिल्म अभिनेता सैफ अली खान पर फिल्माए जाने वाले एक विज्ञापन शूटिंग के लिए आए हेलीकॉप्टर को बिना अनुमति के उतारने और सरकारी दस्तावेजों में हेराफेरी करने के आरोप में एक कम्पनी के दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस आयक्त डा. गिर्राज मीणा ने बताया कि क्रियेशन एंटरटेनमेंट के अजय शर्मा ने अपने स्थानीय प्रतिनिधि पवन शर्मा के माध्यम से गत 31 मई को जयपुर पुलिस आयुक्तालय से आमेर थाना इलाके में एक हेलीकॉप्टर उतारने तथा फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और उसके साथी कलाकारों की विज्ञापन शूटिंग की अनुमति मांगी थी। जयपुर पुलिस ने सार्वजनिक निर्माण विभाग की आपत्ति के कारण हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं देने का पत्र सात जून को आवेदक को भेज दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डा. मीणा ने कहा कि अनुमति नहीं दिए जाने के बावजूद आमेर थाना स्थित एक पंचतारा होटल परिसर में खतरनाक परिस्थितियों में हेलीकॉप्टर उतरने की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने सम्बधित प्रतिनिधियों से हेलीकॉप्टर उतारने की मंजूरी के दस्तावेज मांगा। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने के बावजूद क्रियेशन एंटरटेनमेंट के स्थानीय समन्वयक अजय शर्मा व निर्माता कम्पनी फयूल एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राजेश कुमार ने पुलिस उपायुक्त कार्यालय से जारी अस्वीकृत पत्र में फर्जीवाड़ा कर उसे स्वीकृति पत्र बना लिया तथा इस पत्र को होटल प्रबंधन व विमानन कम्पनी को ई-मेल कर दिया।