ओम पुरी के मोबाइल के लिए पुलिस की तलाश अभी भी है जारी

ओम पुरी के मोबाइल के लिए पुलिस की तलाश अभी भी है जारी

अपनी दूसरी पत्‍नी नंदिता पुरी के साथ स्‍वर्गीय ओम पुरी

खास बातें

  • ओम पुरी के निधन के बाद पुलिस कर रही है उनके मोबाइल की तालाश
  • हार्ट अटैक से हुआ था इस दिग्‍गज अभिनेता का निधन
  • 6 जनवरी को हुआ था ओम पुरी का निधन
नई दिल्‍ली:

नए साल में आई सबसे बुरी खबर यानी दिग्‍गज अभिनेता ओमपुरी के निधन से बॉलीवुड सदमे में है. लेकिन इस दु:खद घटना में सस्‍पेंस लगातार बढ़ता जा रहा है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार पुलिस को अभी तक ओम पुरी का मोबाइल नहीं मिला है जो एक अहम सुराग हो सकता है. हालांकि ओम पुरी 6 जनवरी 2017 को दुनिया से अलविदा कह गए और उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी लेकिन उनकी मौत के 5 दिन बाद भी पुलिस को अभी तक उनका मोबाइल नहीं मिला है. पुलिस के लिए मोबाइल का मिलना बहुत जरूरी है क्योंकि इससे उन्हें अपनी जांच में काफी मदद मिलेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ओम पुरी का फोन उनकी पत्नी नंदिता पुरी के पास है. लेकिन अभी ओम पुरी के अंतिम संस्कार के कामों में व्‍यस्‍‍त होने की वजह से पुलिस उनसे सही समय पर फोन लेगी. पुलिस मोबाइल के जरिए ये पता करना चाहती है कि अपने आखिरी समय पर ओम पुरी ने किससे बात की थी. बता दें कि मौत के बाद ओम पुरी के सिर में चोट लगी थी और उनके शरीर के पास खून भी पाया गया. इसी के बात उनके निधन पर कई अटकलें लगाई जा रही हैं.

 
om puri

जानकारी के अनुसार ओम पुरी के शरीर को पोस्‍टमार्टम के लिए मुंबई बीएमसी के कूपर अस्‍पताल भेजा गया है. पुलिस अभी फॉरेंसिक और हिस्‍टोपैथोलोजी रिपोर्ट का इंताजर कर रही है, ताकि मौत की असली वजह पता चल पाए. इसके साथ ही पुलिस ओम पुरी के रिश्तेदारों और घर के पास रह रहे लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

मुफलिसी का एक दौर ऐसा भी था जब ओमुपरी एक्‍टर नहीं बल्कि रेलवे ड्राइवर बनना चाहते थे...

मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक ओम पुरी का लीवर सिकुड़ा था. जिससे ये माना जा रहा है कि उन्हें शराब पीने की वजह से ही हॉर्ट अटैक आया है. हालांकि इससे पहले जो रिपोर्ट आई थी उसके अनुसार उनके सिर पर गंभीर चोट लगी थी. हाल ही में उनकी दोनों पत्‍नियों द्वारा मुंबई में दो अलग-अलग जगह शोक सभाओं का आयोजन किया था. ओम पुरी की पहली पत्‍नी सीमा कपूर हैं जो एक्‍टर अनु कपूर की बहन हैं, जबकि दूसरी पत्‍नी नंदिता पुरी हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com