यह ख़बर 06 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

दूसरी फिल्म को लेकर रोमांचित हैं पूनम पांडे

पूनम पांडेय की फाइल तस्वीर

मुंबई:

अक्सर विवादों से घिरी रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने आखिरकार दूसरी फिल्म के लिए हामी भर दी है। वह इस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित है। उनका कहना है कि वह इस बार दर्शकों को निराश नहीं करेंगी।

पूनम ने बताया, "मैं आपको बता नहीं सकती कि मैंने 'नशा' के बाद कितनी पटकथाओं को इनकार किया है। आपको लगेगा कि मैं डींगे हांक रही हूं, लेकिन जब 'द वर्ल्ड नेटवर्क्‍स' के निर्माता इस पेशकश के साथ मेरे पास आए, तो मुझे लगा कि यह परियोजना मेरी दूसरी फिल्म के लिए एकदम उपयुक्त है।"

पूनम का मानना है कि 2013 में प्रदर्शित हुई उनकी पहली फिल्म 'नशा' खराब मार्केटिंग के कारण असफल हुई। पूनम अपनी दूसरी फिल्म को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि ये निर्माता मेरी फिल्म को इसकी किस्मत तक ले जाएंगे।" क्या उनकी फिल्म में अंगप्रदर्शन होगा? पूनम ने जवाब दिया, "मेरे दर्शक निराश नहीं होंगे।"

उन्होंने कहा, "लेकिन इस फिल्म में अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ होगा। यह फिल्म बहुत संवेदनशील विषय पर है।" पूनम पांडे सबसे पहले सुर्खियों में तब आई थीं, जब उन्होंने 2011 में भारत के क्रिकेट विश्वकप जीतने पर निर्वस्त्र होने का वादा किया था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com