यह ख़बर 12 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

प्रीति जिंटा के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी

खास बातें

  • महानगर में अंधेरी की मेट्रोपोलिटन अदालत ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के खिलाफ चेक बाउन्स होने के मामले में गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया।
मुंबई:

महानगर में अंधेरी की मेट्रोपोलिटन अदालत ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के खिलाफ चेक बाउन्स होने के मामले में गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

प्रीति के वकील रत्नेश्वर झा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, ‘अदालत ने आज जिंटा के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया।’ झा ने कहा कि उन्होंने अदालत से कहा कि जिंटा देश के बाहर हैं, लेकिन इसके बावजूद अदालत ने उनके खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।

झा ने कहा, ‘हम वारंट को निरस्त करवाने के लिए अदालत जाएंगे या रिट दायर करने के लिए बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएं।’

चेक बाउन्स होने का मामला फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ के संवाद लेखक अब्बास टायरवाला ने 18.9 लाख रुपये का चेक बाउन्स होने के बाद दायर किया है। यह फिल्म पिछले साल प्रदर्शित हुई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पिछली सुनवाई के दौरान अदालत ने प्रीति जिंटा पर अदालत में पेश नहीं होने पर 5000 रुपये का जुर्माना लगाया था और आज अदालत में हाजिर नहीं होने पर गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया।