यह ख़बर 04 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

टीवी पर 'बहू' का किरदार निभाना चाहूंगी : प्रियंका

खास बातें

  • अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विभिन्न टीवी कार्यक्रमों में अपनी आने वाली फिल्म 'जंजीर' के प्रचार में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी धारावाहिक में किसी दिन बहू का किरदार निभाना पसंद करेंगी।
मुंबई:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विभिन्न टीवी कार्यक्रमों में अपनी आने वाली फिल्म 'जंजीर' के प्रचार में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी धारावाहिक में किसी दिन बहू का किरदार निभाना पसंद करेंगी।

31 वर्षीया प्रियंका ने कहा, "मैं टीवी पर बहू की भूमिका निभाना पसंद करूंगी। टीवी की बहुओं की सबसे खास बात यह है कि जब वे सोने जाती हैं तब भी खूबसूरत दिखती हैं और जब जागती हैं तब भी खूबसूरत दिखती हैं।" उन्होंने सोमवार को टीवी धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं' के सेट पर कहा, "इसके अलावा वे हमेशा गहनों से सजी रहती हैं, तो मैं उस तरह की बहू का किरदार क्यों नहीं करना चाहूंगी।"

प्रियंका यहां 'जंजीर' के अपने सह-अभिनेता रामचरन तेजा के साथ मौजूद थीं। उन्होंने स्वीकार किया कि वह टीवी धारावाहिक नहीं देखती हैं लेकिन अपनी मां और दादी के चलते उन्हें इनकी पूरी जानकारी रहती है। उन्होंने कहा, "मेरे घर पर धारावाहिकों के बहुत से प्रशंसक हैं। मेरी दादी, मेरी मां और हर कोई साथ बैठकर उन्हें देखता है। रात्रि भोजन के समय उनसे बात करना मुश्किल हो जाता है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी जंजीर शुक्रवार को थियेटरों में प्रदर्शित हो रही है।