यह ख़बर 04 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

कैटरीना को पछाड़कर प्रियंका चोपड़ा बनीं सबसे 'सेक्सी एशियाई महिला'

फाइल फोटो

लंदन:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर सबसे सेक्सी एशियाई महिला का खिताब जीत लिया है। पिछले साल वह इस खिताब को कैटरीना कैफ के हाथों खो बैठी थीं।

32 वर्षीय अभिनेत्री और गायिका प्रियंका ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ की ओर से कराए जाने वाले वार्षिक मतदान में शीर्ष 50 उम्मीदवारों की सूची में शीर्ष स्थान हासिल करने में सफल रहीं।

मशहूर टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी एक समय पर इस दौड़ में सबसे आगे चल रही थीं, लेकिन बहुत कम अंतर के चलते वह दूसरे स्थान पर रहीं। उनकी साथी टीवी अभिनेत्री सान्या ईरानी तीसरे स्थान पर रहीं जबकि पिछले साल की विजेता कैटरीना कैफ चौथे स्थान पर आ गईं।

प्रियंका ने कहा, मुझे नहीं पता कि इसके लायक बनने के लिए मैंने क्या किया, लेकिन मैं खुशी-खुशी इस खिताब को स्वीकार करती हूं। उन्होंने कहा, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं कि मुझे एक बार फिर से ईस्टर्न आई की सबसे सेक्सी महिला कहा गया। इसका फैसला दुनिया भर में जनता के वोट के आधार पर होने की बात इसे और भी खास बना देती है। वोट देने वाले हर व्यक्ति को ढेर सारा प्यार। हमेशा वही रहें, जो आप हैं। ‘ईस्टर्न आई’ शोबिज के संपादक, ‘सेक्सियस्ट एशियन’ सूची के संस्थापक और जजों के पैनल के प्रमुख असजाद नजीर ने इस साल सूची में पहले स्थान पर रही प्रियंका को ‘भारत का एक अहम अंतरराष्ट्रीय प्रतीक’ बताया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नजीर ने कहा, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक होने के अलावा प्रियंका ने महत्वपूर्ण मानवीय कार्य करके यह दिखाया है कि वह भीतरी तौर पर भी खूबसूरत हैं।