प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की 'क्वांटिको' की शूटिंग, सेट पर हो गई थीं घायल

प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की 'क्वांटिको' की शूटिंग, सेट पर हो गई थीं घायल

न्यूयॉर्क में 'क्वांटिको 2' की शूटिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा.

न्यूयॉर्क:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है. पिछले सप्ताह वह शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं. वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, उन्होंने सोमवार से काम शुरू किया है. अभिनेत्री के प्रतिनिधि ने मंगलवार को हॉलीवुड रिपोर्टर से इसकी पुष्टि की. उनके प्रतिनिधि ने कहा, "भले ही उन्हें दर्द है, लेकिन वह रोजाना पहले से बेहतर हो रही हैं और काम पर वापसी को लेकर खुश हैं."

प्रियंका 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग की दौरान चोटिल हो गईं थीं. सूत्रों के अनुसार, वह एक स्टंट करने के दौरान फिसलकर गिर गईं. उन्होंने पूरे सप्ताह घर में आराम किया. 15 जनवरी को उन्होंने प्रशंसकों और शुभचिंतकों की शुभकामनाओं के लिए उनका आभार जताया था. 'क्वांटिको' में वह एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिश की भूमिका में हैं.

प्रियंका चोपड़ा करीब छह महीनों से न्यूयॉर्क में रह रही हैं. वह पहली भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें किसी अमेरिकन टीवी शो में मुख्य भूमिका में लिया गया है. वह इस साल अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत भी कर रही हैं, वह ड्वेन जॉनसन के साथ 'बेवॉच' में नजर आएंगी. फिल्म में वह विलेन की भूमिका में नजर आएंगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com