प्रियंका चोपड़ा ने दिल से गाया 'बाबा', अपनी पहली मराठी फिल्म वेंटिलेटर का गीत

प्रियंका चोपड़ा ने दिल से गाया 'बाबा', अपनी पहली मराठी फिल्म वेंटिलेटर का गीत

बाबा गीत की रिकॉर्डिंग के वक्त की तस्वीर

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने मराठी फिल्म वेंटिलेटर का निर्माण किया है
  • उन्होंने इस फिल्म में 'बाबा' शीर्षक का मराठी गीत भी गाया है
  • इससे पहले भी प्रियंका फिल्मी गीत गा चुकी हैं

आमतौर पर दफ्तर से घर जाने में ही ज्यादातर लोगों की हवा निकल जाती है लेकिन दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा हैं जो एक साथ पता नहीं क्या क्या काम कर लेती हैं. प्रियंका बॉलीवुड फिल्मों के साथ अमेरिकी टीवी शो करती हैं, साथ में एक हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा वो कई अमेरिकी टीवी शो में बतौर मेहमान जा रही हैं, अपने एल्बम के गाने रिकॉर्ड कर रही हैं. लेकिन इतना काफी नहीं था कि अब उनकी बतौर निर्माता पहली फिल्म भी आ रही है जो मराठी में बनी है जिसका नाम है - वेंटिलेटर. इस फिल्म को प्रियंका ने सिर्फ बनाया ही नहीं है, बल्कि इसमें एक मराठी गीत भी गाया है.

आप जानते होंगे कि एक्टिंग के अलावा प्रियंका संगीत की दुनिया में भी अपना पैर जमाना चाहती हैं जिसके लिए वह अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने सिंगल्स (एग्ज़ोटिक और इन द सिटी) भी ला चुकी हैं. अब प्रियंका अपनी फिल्म वेंटिलेटर में 'बाबा' नाम का मराठी गाना भी गाया है. फिल्म की कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें एक बेटे को अपने बीमार पिता को लाइफ सपोर्ट से हटाने का फैसला लेना है. 'बाबा' प्रियंका के लिए इसलिए भी ख़ास है क्योंकि वह अपने पिता के काफी करीब थीं. इस गीत को संगीत रोहन ने दिया है और इसे मनोज यादव ने लिखा है.

इससे पहले प्रियंका ने दिल धड़कने दो, मैरिकॉम और तमिल फिल्म थामीज़ान में भी अपनी आवाज़ दी है. वेंटिलेटर के निर्देशक राजेश मापुसकर हैं और इसे प्रियंका की पर्पल पेबल पिक्चर्स ने बनाया है. फिल्म में मुख्य भूमिका आशुतोष गोवारीकर ने निभाई है जो निर्देशक बनने से पहले बतौर अभिनेता (कभी हां कभी ना) ही दिखाई दिए हैं. फिल्म चार नवंबर को रिलीज़ होगी.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com