ब्रिटेन में प्रियंका चोपड़ा चुनी गईं 'सबसे सेक्सी एशियाई महिला'

ब्रिटेन में प्रियंका चोपड़ा चुनी गईं 'सबसे सेक्सी एशियाई महिला'

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

लंदन:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ब्रिटेन के एक वार्षिक सर्वेक्षण में ‘सबसे सेक्सी एशियाई महिला’ का अपना खिताब बरकरार रखा।

प्रियंका ने हासिल किया शीर्ष स्थान
लंदन के साप्ताहिक समाचार पत्र ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा ‘एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं’ के चयन के लिए कराए गए लोकप्रिय सर्वेक्षण के 2015 संस्करण में सोशल मीडिया पर विश्वभर के लाखों लोगों ने वोट दिया, जिसमें गायिका एवं अभिनेत्री प्रियंका (33) ने शीर्ष स्थान हासिल किया।

प्रियंका ने की खुशी जाहिर
प्रियंका ने कहा, मैं यह खिताब अपने पास बरकरार रखकर खुश हूं। मेरे लिए वोट करने वाले हरेक व्यक्ति का बहुत-बहुत शुक्रिया। कम से कम एक साल के लिए मुझे ‘सेक्सी’ होने का अहसास कराने के लिए ‘ईस्टर्न आई’ का शुक्रिया। सभी महिलाओं को मेरी सलाह है कि यह सब दिमाग में होता है। ‘‘क्वांटिको’’ में शानदार अभिनय करके प्रशंसा बटोर रही प्रियंका ने पिछले चार वर्षों में तीसरी बार यह खिताब जीता है।

बड़ी संख्या में गैर-एशियाई लोगों ने वोट दिया
‘ईस्टर्न आई’ के मनोरंजन विभाग के संपादक और सूची के संस्थापक असजाद नाजिर ने कहा , प्रियंका चोपड़ा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को गौरवान्वित कर रही हैं और कई प्रशंसकों का दिल जीत रही हैं। यह इस बात से साबित होता है कि पहली बार इतनी बड़ी संख्या में गैर-एशियाई लोगों ने उनके लिए वोट दिया। इस सूची में लोकप्रिय टीवी अदाकारा सनाया ईरानी पिछले साल के मुकाबले एक पायदान ऊपर चढ़कर दूसरे स्थान पर रहीं जबकि टेलीविजन अभिनेत्री दृष्टि धामी तीसरे स्थान पर रहीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण चौथे और कैटरीना कैफ पांचवें स्थान पर रहीं। इनके अलावा निया शर्मा (06), करीना कपूर खान (07), गौहर खान (08), सोनम कपूर (09) और माहिरा खान (10) शीर्ष दस में शामिल हुईं।