'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्‍म 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी के खिलाफ दिल्ली की एक महिला से शादी का वादा करने के बाद कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है.  डीसीपी (एलबी नगर जोन) तफसीर इकबाल ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि हयातनगर पुलिस थाने में लगभग 25 वर्षीय महिला ने पिछले हफ्ते शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया कि मोरानी ने वर्ष 2015 में मुंबई में और यहां एक फिल्म स्टुडियो में उसके साथ बलात्कार किया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, 'महिला ने मोरानी पर आरोप लगाया है कि उसने मुंबई में भिन्न स्थानों समेत यहां पर शादी का वादा करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया. कथित घटना वर्ष 2015 की है.'  महिला की शिकायत पर भारतीय दंड संहित की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि प्रोड्यूसर मोरानी का नाम इससे पहले 2जी स्‍पैक्‍ट्रम घोटाले के मामले में भी आ चुका है. फिल्‍म 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' के अलावा मोरानी 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' और 'रावन' जैसी फिल्‍मों के भी प्रोड्यूसर रह चुके हैं. इस मामले पर जब मोरानी से बात करने की कोशिश की गई तो वह उपलब्‍ध नहीं हो सके हैं.

(इनपुट भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com