फ़िल्म 'गब्बर' का प्रचार अभियान शुरू, ट्रेलर लॉन्‍च हुआ मुम्बई में

मुंबई : अक्षय कुमार की आनेवाली फ़िल्म 'गब्बर' का प्रचार ज़ोर पकड़ चुका है। इस फ़िल्म का ट्रेलर फ़िल्म की पूरी टीम के साथ मुम्बई के गेटी गैलेक्‍सी नाम के एक ऐसे सिनेमा हॉल में जारी किया गया। गैलेक्‍सी सिनेमा को आम जनता वाला सिनेमा हॉल भी कहा जाता है।

अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गब्बर' भ्रष्टाचार से लड़ रही है जो इस देश का बड़ा मुद्दा है। भ्रष्टाचार से आम आदमी सबसे ज़्यादा परेशान है इसलिए इसके ट्रेलर को आम आदमियों के बीच रिलीज़ किया गया। चूंकि ये फ़िल्म भ्रष्टाचार को उजागर कर रही है लि‍हाज़ा इसका प्रचार भी आम आदमियों के बीच किया जा रहा है।

इस फ़िल्म का प्रचार करीब पिछले 10 दिनों से शुरू हो चुका है और 'गब्बर' के प्रमोशन की शुरुआत हुई इसके पोस्टर को पब्लिक प्लेस पर लगाकर। 'गब्बर' के पोस्टर्स को रेल गाड़ियों, रेलवे स्टेशनों, बसों और बाज़ारों में लगाया गया ताकि आम आदमी की नज़र इस पर पड़े। हर पोस्टर पर भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़ने के लिए लिखा गया।

फ़िल्म 'गब्बर' के ट्रेलर रिलीज़ के मौके पर फ़िल्म की पूरी टीम उत्साहित दिखी और उन्हें उम्मीद है कि जनता को अक्षय की भ्रष्टाचार के खिलाफ ये लड़ाई भी पसंद आएगी। वैसे भी अक्षय पिछले कुछ समय से कॉमेडी कम और ऐसी लड़ाई वाली एक्शन फिल्मों पर थोड़ा ज़्यादा ध्यान दे रहे हैं और दर्शकों को भी अक्षय का थोड़ा बदला रूप भा रहा है।

फ़िल्म 'हॉलिडे' में आतंकवाद और स्लीपर सेल के खिलाफ अक्षय की लड़ाई को दर्शकों ने पसंद किया। फ़िल्म 'बेबी' में भी अक्षय आतंकियों से लोहा लेते नज़र आए थे। फ़िल्म 'गब्बर' में अक्षय की लड़ाई है भ्रष्टाचार के विरुद्ध और उसके बाद अक्षय की फ़िल्म आएगी 'एयर लिफ्ट' जिसमें वो कुवैत में रह रहे ऐसे भारतीय व्यापारी की भूमिका में नज़र आएंगे जिसने 1990 में हुई इराक और कुवैत की लड़ाई के दौरान 1,70,000 भारतियों को कुवैत से बचाकर भारत भेजा था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com