मीडिया के सामने भिड़ी बानी और लोपा, बानी ने बीच में ही छोड़ी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

मीडिया के सामने भिड़ी बानी और लोपा, बानी ने बीच में ही छोड़ी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

बिग बॉस के घर में आयोजित की गई प्रेस कॉन्‍फरेंस

खास बातें

  • मीडिया के सामने लोपामुद्रा और बानी के बीच हुई कहासुनी
  • बानी ने गुस्‍से में बीच में ही छोड़ी प्रेस कॉन्‍फरेंस
  • रोते हुए बानी ने खुद को किया बाथरूम में लॉक
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के घर में लोपामुद्रा और बानी के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि यह दोनों मीडिया के सामने भी एक दूसरे से भिड़ गए. बुधवार को बिग बॉस के घर में एक प्रेस कॉन्‍फरेंस रखी गई, जिसमें घरवालों से मीडिया ने काफी तीखे सवाल पूछे. जहां बाकी के घर वाले बड़े संयम से मीडिया के सवालों का जवाब देते दिखे. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार लोपामुद्रा और बानी के बीच मीडिया के सामने ही झड़प हो गई और इस झड़प से बानी इस कदर नाराज हुर्ह कि वह प्रेस कॉन्‍फरेंस छोड़ की बीच में ही उठ कर चली गई.

एक रिपोार्टर ने लोपामुद्रा से सवाल पूछा कि क्‍या उन्‍हें लगता है कि बानी उनसे असुरक्षित महसूस करती हैं. इस पर लोपा ने कहा कि हां मुझे लगता है कि वह मुझे लेकर असुरक्षित हैं क्‍योंकि वह मुझे इस शो में एक बड़ी चुनौती मानती हैं. इस पर बानी ने लोपामुद्रा से असहमति जताते हुए कहा कि वो मुझे काफी बचकानी लगती है और इसलिए उन्‍हें अपना कॉम्‍पिटीशन नहीं मानती. बानी ने कहा कि वह बच्‍चों की तरह नखरे करती हैं. इस सवाल के बाद लोपा और बानी एक दूसरे को कई बार बात करते हुए बीच में टोकते रहे.

 
आखिर में एक रिपोर्टर ने बानी से पूछा कि क्‍या वह और लोपा 'बिग बॉस' सीजन 7 की प्रतिभागी गौहर खान और तनीशा चटर्जी की तरह आपस में झगड़ेंगी. इस सवाल के जवाब में बानी ने कहा कि आपने मेरी गौहर से तुलना कर के बहुत बड़ी बात कही है क्‍योंकि उन्‍होंने घर में सभी प्रतिभागियों को काफी कड़ी टक्‍कर दी थी. बानी ने कहा कि मैं यहां सिर्फ गौहर की वजह से ही हूं.

यह भी पढ़े-बिग बॉस 10: घर में बढ़ रही है बानी-जेसन के बीच दोस्‍ती, लोपा-गौरव की दुश्‍मनी

इसके बाद एक बार फिर लोपा ने बानी को बीच में टोका और बानी इतना चिढ़ गई के यह कहते हुए उठ गई कि यह मुझे एक मिनट भी मीडिया से बात नहीं करने देगी, तो मेरा यहां बैठने से फायदा क्‍या है. बानी उठी और प्रेस कॉन्‍फरेंस छोड़ कर बाहर चली गई और बाद में अपने आप को बाथरूम में बंद कर रोने लगी.
 
'बिग बॉस' के घर में बानी और लोपामुद्रा की दुश्‍मनी किसी से छिपी नहीं है. चाहे टास्‍क के बीच में हो या फिर घर में हुई कोई बात हो, यह दोनों हमेशा एक दूसरे के खिलाफ खड़ी रहती हैं. लेकिन मीडिया के सामने इन दोनों के झगड़े ने सभी को सकते में डाल दिया.

( इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com