अपने परिवार की खातिर पुलकित सम्राट ने छोड़ा सलमान की 'बहन' का साथ?

अपने परिवार की खातिर पुलकित सम्राट ने छोड़ा सलमान की 'बहन' का साथ?

'राखी बहन' श्वेता रोहिरा की शादी में सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

हाल ही में यह खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान की 'राखी बहन' श्वेता रोहिरा और उनके पति बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन से भी मुक्त हो सकते हैं।


अब खबर यह है कि इन दोनों ने अंतत: एक दूसरे का साथ छोड़ दिया है और दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। बता दें, इसके बारे में खुद श्वेता ने पुष्टि की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'मैं और मेरे पति अब अलग-अलग रह रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वे मुझसे अपने परिवार के लिए अलग हो रहे हैं। हमारे लिए फैमिली जरूरी होती है। वे हमारी लाइफलाइन हैं। इसके बाद मैंने उन्हें वह दे दिया, जो वे चाहते थे। उन्होंने परिवार के लिए मुझे छोड़ दिया।'

मालूम हो, सलमान की राखी बहन श्वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट की शादी 3 नवंबर 2014 को गोवा में हुई थी। जहां, खुद सलमान ने श्वेता का कन्यादान किया था। इस दौरान सलमान के भाई अरबाज और बहनोई अतुल अग्निहोत्री भी मौजूद थे। सलमान श्वेता को अपनी सगी बहन की तरह ही मानते हैं, तभी तो वे न केवल उनकी शादी में शरीक हुए, बल्कि उनका कन्यादान भी किया।

श्वेता मुंबई के एक सिंधी परिवार से आती हैं और बचपन से ही सलमान से प्रभावित हैं। एक दिन की बात है, वह सलमान के घर पहुंची और उनकी मां से कहा कि वे सल्लू को राखी बांधना चाहती है। फिर क्या था, दरियादिल सलमान ने तुरंत ही हां बोल दिया और तब से वे लगातार श्वेता से राखी बंधवा रहे हैं।

गौरतलब है कि जब पुलकित एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम कर रहे थे। उस दौरान श्वेता एक ट्रेनी जर्नलिस्ट थीं। दोनों की मुलाकात हुई और जल्द ही यह मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। दोनों ने सगाई कर ली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com