'रईस' की कमाई: तीन दिनों में शाहरुख खान की 'रईस' ने की 59 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई

'रईस' की कमाई: तीन दिनों में शाहरुख खान की 'रईस' ने की 59 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई

इस फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं

नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान ने लंबे वीऐंड का फायदा उठाते हुए अपनी फिल्‍म 'रईस' को इस बुधवार को ही रिलीज कर दिया और शुक्रवार तक यह फिल्‍म 59.83 करोड़ रुपये की कमाई कर चकी है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरन आदर्श ने शनिवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान के साथ शाहरुख खान की 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर अपने साथ रिलीज हुई फिल्‍म 'काबिल' से आगे चल रही है. 25 जनवरी यानी रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 20.42 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं इसके अगले दिन यानि 26 जनवरी को छुट्टी की वजह से कमाई में इजाफा हुआ.

शाहरुख खान की यह फिल्म करीब 2700 से स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हुई थी. रईस ने बुधवार को 20.42 करोड़, गुरुवार को 26.30 करोड़ रुपए कमाए हैं. जबकि शुक्रवार को फिल्‍म की कमाई घटकर 13.11 करोड़ रही. अभी तक यह फिल्‍म कुल 59.83 करोड़ की कमाई कर चुकी है. बता दें कि आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' ने दो दिन में 64 करोड़ रुपए कमाए थे.
 


बॉक्‍स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार 'रईस' की पहले दिन की कमाई, उनकी अब तक की फिल्‍मों की पहले दिन की कमाई में चौथे स्‍थान पर रही है. इनमें पहले पर साल 2014 की 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर', 2013 की 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' और 2015 की 'दिलवाले', रईस से आगे रही हैं.
 
raees

'रईस' फिल्म गुजरात के अवैध शराब व्यवसायी रईस आलम के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म के जरिए माहिरा खान अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया है जो रईस के काम को बंद करवाना चाहता है. पुलिस और चोर के इस ड्रामे को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com