'रईस' रेल सफर: सनी लियोनी दे रही हैं इस सफर में शाहरुख खान का साथ

'रईस' रेल सफर: सनी लियोनी दे रही हैं इस सफर में शाहरुख खान का साथ

इस सफर में 'रईस' शाहरुख का साथ दे रही हैं सनी लियोनी

खास बातें

  • फिल्‍म के गाने 'लैला ओ लैला' में नजर आएंगी सनी लियोनी
  • सनी लियोनी के पति डेनियल भी हैं सनी के साथ ट्रेन में
  • बुधवार को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'रईस'
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग खान कहलाने वाले शाहरुख, प्रमोशन के मामले में भी बादशाह निकले. शाहरुख ने इस बार अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए भारतीय रेल को चुना. सोमवार को शाहरुख खान अपनी फिल्‍म 'रईस' के प्रमोशन के लिए सालों बाद एक बार फिर रेल की यात्रा पर निकले और मंगलवार की सुबह दिल्‍ली के निजामुद्दीन स्‍टेशन पहुंचेंगे. इस सफर में शाहरुख खान अकेले नहीं हैं बल्कि उनकी फिल्‍म में आइटम नंबर करने वाली 'लैला' यानी सनी लियोनी भी साथ हैं.

हालांकि फिल्‍म में शाहरुख खान की हीरोइन तो माहिरा खान हैं, लेकिन पाकिस्‍तानी इस एक्‍ट्रेस के भारत में प्रमोशन न करने आने की वजह से इस फिल्‍म के पूरे प्रमोशन के दौरान सनी लियानी ही शाहरुख खान के साथ दिख रही हैं. सनी को देखकर यह साफ है कि वह दिल्‍ली की सर्दी के लिए पूरी तरह तैयार हो कर आ रही हैं. सनी ने इस मौके पर एक बॉम्‍बर स्‍टाइल का जैकेट पहन रखा है.

सोमवार को शाहरुख खान ने मुंबई के मुंबई सेंट्रल स्टेशन से ट्रेन पकड़ी जहां प्रशंसकों ने उनका भव्य स्वागत किया. ट्रेन में सवार होने से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए शाहरुख ने कहा कि वह सालों बाद ट्रेन में सफर कर रहे हैं इस वजह से उन्हें थोड़ी घबराहट भी है.

 
shahrukh khan

शाहरुख को देखने हजारों की संख्‍या में लोग मुंबई सेंट्रल स्‍टेशन पहुंचे. इस स्‍टेशन के ब्रिज पर चढ़े लोगों से लेकर कतारों में शाहरुख की एक झलक पाने को बेकरार भीड़ को काबू करना काफी मुश्किल हो रहा था.
 
shahrukh khan

भीड़ की इस हालत को देखते हुए ही सनी लियोनी ट्रेन की अंदर ही बैठी रही.
 
sunny leone shahrukh khan raees

पिछले कुछ दिनों से सनी लियोनी हर जगह अपने पति के साथ ही हर जगह दिखती हैं. चाहे कपिल शर्मा के शो पर जाना हो या फिर गोविंदा की बर्थडे पार्टी का हिस्‍सा बनना हो, सनी अपने पति के बिना कहीं नहीं जाती हैं. बता दें कि फिल्‍म रईस के इस प्रमोशन में भी सनी अपने पति के साथ ही यह रेल यात्रा कर रही हैं.
 
 

Embarking on the craziest promotion tour I have been apart of !!!! #raees 18 hours nonstop !! #Raees

A photo posted by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on


बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान सनी लियोनी के साथ 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंचे जहां उन्‍होंने सलमान खान के साथ खूब मस्‍ती की. इस मौके पर भी सनी के पति डेनियल उनके साथ ही थे.
 
 

Blessed to have been part of a great show !!! Thank You @sunnyleone @iamsrk @beingsalmankhan Bigg Boss 10!!!! #Raees #SSS

A photo posted by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on


'रईस' में शाहरुख खान एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है. इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिल्म से जोड़ने के लिए शाहरुख खान ने मुंबई से दिल्ली का सफर ट्रेन से करने का फैसला लिया और उनकी पूरी टीम अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली का सफर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com