ऋतिक रोशन ने शाहरुख खान के लिए किया ट्वीट, 'रईस' मुझे सिखाएगी और उम्‍मीद है 'काबिल' पर आप गर्व करेंगे

ऋतिक रोशन ने शाहरुख खान के लिए किया ट्वीट, 'रईस' मुझे सिखाएगी और उम्‍मीद है 'काबिल' पर आप गर्व करेंगे

यह फोटो SRK FC UNIVERSE के ट्विटर अकाउंट से लिया गया है.

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने शाहरुख खान का माना अपना गुरू और खुद को कहा शिक्ष्‍य
  • कहा, उम्‍मीद है 'रईस' से फिर सीखुंगा और 'काबिल' पर आपको गर्व होगा
  • आज साथ रिलीज हुई हैं 'काबिल' और 'रईस'
नई दिल्‍ली:

आज सिनेमाघरों में ऋतिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' और शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' एक साथ उतर गई हैं. पिछले कुछ महीनों से इन दोनों फिल्‍मों के बीच होने वाली भिड़ंत, इनके बॉक्‍स ऑफिस भविष्‍य को लेकर काफी अटकलें लगायी जा रही थी, लेकिन बुधवार की सुबह जब लोग थिएटरों ने इन फिल्‍मों के पहले शो देख ही रहे तभी ऋति रोशन ने एक ऐसा ट्वीट कर इन सारी अटकलों को थाम दिया. ऋतिक ने अपने इस ट्वीट में न सिर्फ शाहरुख खान को खुद से सीनियर घोषित कर उन्‍हें सम्‍मान दिया है बल्कि यह भी साबित कर दिया है कि फिल्‍मों की रिलीज डेट का झगड़ा उनके रिश्‍ते से बड़ा नहीं हो सकता.


बुधवार को ऋतिक रोशन ने ट्वीट किया, ' डीयर शाहरुख खान, मुझे उम्‍मीद है कि आप एक गुरू की तरह 'रईस' के माध्‍यम से एक बार फिर मुझे प्रेरित करेंगे और एक शिक्ष्‍य होने के नाते मैं आपको 'काबिल' के माध्‍यम से गर्व महसूस कराउंगा.' ऋतिक रोशन इस ट्वीट और इन फिल्‍मों के रिलीज से पहले भी कह चुके हैं कि इससे उनकी दोस्‍ती पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इस ट्वीट ने साफ कर दिया है कि ऐसा ही होगा और शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की दोस्‍ती काबिल और रईस के बीच हुए इस मुकाबले के बाद भी जारी रहेगी.
 

बता दें कि ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्‍म 'मोहनजोदाड़ों' थी, जिसे बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्‍म 'रुस्‍तम' से टक्‍कर लेनी पड़ी. लेकिन ऋतिक रोशन ने उस समय भी अपने दरियादिली का परिचय दिया था और 'रुस्‍तम' के लिए अक्षय कुमार की तारीफ की थी. ऋतिक ने अक्षय की फिल्‍म के लिए उन्‍हें ट्वीट कर के बधाई दी थी.
 
शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने सबसे पहले 1995 में फिल्‍म 'करण अर्जुन' में साथ काम किया था. इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन के साथ असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर के तौर पर काम किया था.
 
बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्‍म 'रईस' का रिलीज पिछले साल सलमान खान की फिल्‍म 'सुल्‍तान' की वजह से आगे बढ़ाया था. यह फिल्‍म पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी. 'सुल्‍तान' से टकराने से बचने के लिए शाहरुख ने इस फिल्‍म की रिलीज डेट 26 जनवरी, 2017 रखी गई. 26 जनवरी को इससे पहले ही दो बड़ी फिल्‍में रितिक रोशन की 'काबिल' और अजय देवगन की 'बादशाहों' रिलीज होने वाली थी. ऐसे में अजय देवगन ने तो अपनी फिल्‍म को इस दिन रिलीज करने से पीछे हाथ कर लिए लेकिन राकेश रोशन ने ऐसा नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com