यह ख़बर 08 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

शिल्पा के जन्मदिन पर कुंद्रा ने गुलदस्ते के साथ माफी मांगी

खास बातें

  • राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को जन्मदिन की बधाई देते हुए पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम के लिए माफी मांगी है, जिसमें दोनों का नाम आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में सामने आए।
नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक राज कुंद्रा ने शनिवार को अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को जन्मदिन की बधाई देते हुए पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम के लिए माफी मांगी है, जिसमें दोनों का नाम आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में सामने आए।

ब्रिटिश नागरिक कुंद्रा का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में तब सामने आया, जब पुलिस ने दावा किया कि उसने आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी की बात कबूल की। शिल्पा के ट्विटर पेज पर कुंद्रा ने जन्मदिन की बधाई देने के साथ माफी मांगी है।

उन्होंने लिखा, मेरी खूबसूरत पत्नी को जन्मदिन की बधाई। उस सभी बकवास के लिए माफी, जिससे तुम्हें पिछले दिनों गुजरना पड़ा। सच सामने आएगा। कुंद्रा को सट्टेबाजी का दोषी पाए जाने पर राजस्थान रॉयल्स टीम में अपना हिस्सा गंवाना पड़ सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुंद्रा ने महानायक अमिताभ बच्चन को शिल्पा को शुभकामना देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, धन्यवाद। शिल्पा के जन्मदिन पर आपके संदेश से उसे इतनी खुशी हुई जितनी किसी और के संदेश से नहीं। उसके लिए यह बहुत मायने रखता है। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने भी शिल्पा को बधाई दी। उसने कहा, आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। भगवान आपको तमाम खुशियां और प्रेम दे।