PICS: मुंबई में रणबीर और दीपिका का 'तमाशा', कलेक्शन ढीला पर मना रहे हैं सक्सेस पार्टी!

PICS: मुंबई में रणबीर और दीपिका का 'तमाशा', कलेक्शन ढीला पर मना रहे हैं सक्सेस पार्टी!

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

मुंबई:

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की 'तमाशा' ने चार दिनों में 43 करोड़ 30 लाख की कमाई कर ली है। फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को महज 5 करोड़ 7 लाख की कमाई की जो अब तक हर दिन की कमाई का 50 प्रतिशत भी नहीं। पर मुंबई में 'तमाशा' की टीम जश्न मनाना शुरू कर चुकी है।

तमाशा की पूरी टीम रणबीर, दीपिका, निर्देशक इम्तियाज अली और दीपिका के करीबी दोस्त रणवीर सिंह भी इस पार्टी में पहुंचे। मुनाफे का लंबा सफर तय करना है, पर तमाशा की टीम ने 38 करोड़ 23 लाख की वीकेंड कमाई पर ही मुंबई में सक्सेस पार्टी दे डाली। रणबीर कि पिछली तीन फिल्में 'बेशर्म, बॉम्बे वैलवेट और रॉए' एक के बाद एक फ्लॉप रही है।
इसलिए तमाशा की वीकेंड कमाई के बढ़ते आहिस्ता आंकड़ों पर भी रणबीर की वापसी की चर्चा होने लगी, जिसमें इम्तियाज अली ने कहा कि 'डॉन इज बैक' की चर्चा सोशल मीडिया पर शुरू हो चुकी है।
'तमाशा' ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को महज 5 करोड़ 7 लाख की कमाई की थी, जो अब तक हर दिन की कमाई का 50 प्रतिशत भी नहीं है। तमाशा ने रिलीज वाले दिन यानी शुक्रवार को 10 करोड़ 94 लाख की कमाई की थी।
दूसरे दिन 13 करोड़ 17 लाख का कारोबार किया और तीसरे दिन थोड़ी और रफ्तार पकड़ते हुए फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 14 करोड़ 12 लाख रहा।
75 करोड़ के बड़े बजट के सामने फिल्म 'तमाशा' की अब तक की कुल 43 करोड़ 30 लाख की कमाई छोटी लगती है और मुनाफे की दौड़ में तो काफी पीछे है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com