रणबीर कपूर की दीपिका के साथ 'तमाशा' पूरी, छलके खुशी के आंसू

रणबीर कपूर की दीपिका के साथ 'तमाशा' पूरी, छलके खुशी के आंसू

मुंबई:

अभिनेता रणबीर कपूर ने फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने कहा कि वह शूटिंग खत्म करने के बाद भावुक हो गए। उन्होंने स्पष्ट किया कि इम्तियाज अली की परियोजना पूरी होने के बाद उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे।

इम्तियाज ने फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग पूरी होने पर शानिवार रात पार्टी का आयोजन किया। जिसमें रणबीर अपनी सह-कलाकर दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाल और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मौजूद थे।

इससे पहले रपट थी कि रणबीर और दीपिका डेट कर रहे थे। लेकिन 6 अगस्त को शूटिग खत्म होने के बाद वह भावुक हो गए। हालांकि रणबीर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात को हवा में उड़ा दिया।

उन्होंने कहा, 'जिस तरह से लिखा गया है (मीडिया में) मुझे नहीं लगता कि हम भवुक हो गए थे.. मुझे लगता है हम सब खुश थे.. मेरे लिए यह इम्तियाज के साथ दूसरी फिल्म थी, साजिद भाई के साथ मेरी दूसरी फिल्म थी.. और दीपिका के साथ तीसरी.. इसलिए मैं खुश हूं कि फिल्म 'तमाशा' जल्दी खत्म हो गई..।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर ने बताया फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी टीम ने बहुत मजे किए, क्योंकि यह फिल्म इम्तियाज के साथ उनकी पिछली फिल्म 'रॉकस्टार' जैसी बड़ी नहीं थी। 'तमाशा' नवंबर में रिलीज होगी।