यह ख़बर 16 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'अय्या' में बैली डांस करती नजर आएंगी रानी मुखर्जी

खास बातें

  • बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग के बढ़ते प्रचलन के बीच रानी मुखर्जी भी अपनी फिल्म 'अय्या' में एक नहीं, बल्कि तीन-तीन आइटम सॉन्ग करती दिखेंगी। इन तीन गानों में से एक में वह बैली डांस करेंगी।
मुंबई:

बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग के बढ़ते प्रचलन के बीच रानी मुखर्जी भी अपनी फिल्म 'अय्या' में एक नहीं, बल्कि तीन-तीन आइटम सॉन्ग करती दिखेंगी। इन तीन गानों में से एक में वह बैली डांस करती दिखेंगी।

ये तीनों गीत अलग-अलग नृत्य शैलियों पर आधारित हैं। इनमें एक दक्षिण भारतीय नृत्य पर आधारित है, दूसरा मराठी 'लावणी' नृत्य पर आधारित है, जबकि तीसरे में रानी बैली डांस करती दिखेंगी। ये सभी गीत कहानी को आग बढ़ाते हैं।

रानी ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, ये सभी गीत मेरे किरदार के सपनों में आते हैं। सभी गीत उसकी कल्पना का हिस्सा हैं। निर्देशक सचिन ने हमें तीन गानों में काम करने का मौका दिया। ये सभी अलग-अलग तरह के हैं। लोगों को भले ही ये आइटम सॉन्ग लगे, लेकिन ये गाने फिल्म के लिए बहुत जरूरी हैं और कहानी से जुड़े हुए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रानी ने इस आइटम सॉन्ग के लिए खास तौर पर बैली डांस की ट्रेनिंग ली। रानी ने अपने दक्षिण भारतीय नृत्य वाले गाने के आधिकारिक रिलीज के दौरान इस दूसरे गाने के बारे में कहा, बैली डांस वाला गीत 'आग बाई हल्ला मचाए रे' अगले दो हफ्तों में रिलीज किया जाएगा। कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने इस गीत के लिए मुझसे बैली डांस सीखने के लिए कहा था। यह फिल्म 12 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी।