यह ख़बर 22 अप्रैल, 2014 को प्रकाशित हुई थी

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से इटली में रचाई शादी

नई दिल्ली:

अपने संबंधों पर लग रही सभी अटकलों को विराम देते हुए बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी और फिल्मकार आदित्य चोपड़ा सोमवार रात इटली में परिणय सूत्र में बंध गए।

यशराज फिल्म ने एक बयान में कहा है, हमें घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल को इटली में शादी कर ली। यह बेहद छोटा आयोजन था, जिसमें निकट के परिजन और दोस्त ही शामिल हुए। हम दंपति को खुशहाल वैवाहिक जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते हैं। 36 वर्षीय रानी ने कहा कि 42 साल के फिल्मकार से शादी के बंधन में बंधना परियों की कहानी की तरह है।

मुखर्जी ने कहा, मैं अपने जीवन के सबसे खुशनुमा दिन को दुनिया भर में सभी प्रशंसकों के साथ बांटना चाहूंगी, जिनका प्यार और दुआएं वर्षों के मेरे सफर में मिली। मैं जानती हूं कि इस दिन का इंतजार कर रहे मेरे शुभचिंतक वाकई खुश होंगे। आदित्य और रानी कई साल से डेटिंग पर थे।

अदाकारा ने कहा, मेरा हमेशा से परियों की कहानी में यकीन रहा है और भगवान का आशीर्वाद मिला है। मैंने अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण अध्याय में प्रवेश किया है..परिकथा जारी है। इस खास दिन ‘अय्या’ की अदाकारा ने अपने मशहूर फिल्मकार ससुर यश चोपड़ा की कमी महसूस की, जिनका अक्तूबर 2012 में निधन हो गया था।

रानी मुखर्जी ने कहा, सबसे ज्यादा जिनकी कमी महसूस हुयी वो यश अंकल हैं, लेकिन मैं जानती हूं उनका प्यार और आशीर्वाद हमेशा आदी और मेरे साथ रहेगा। रानी की यह पहली शादी है जबकि आदित्य ने इससे पहले पायल खन्ना से शादी रचाई थी, लेकिन 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने 16 साल के करियर में रानी ‘साथिया’, ‘हम तुम’, ‘वीर जारा’ ‘बंटी और बबली’ ‘दिल बोले हडिप्पा’ जैसी सफल फिल्में कर चुकी हैं। अभी वह ‘किल दिल’ और प्रदीप सरकार निर्देशित ‘मर्दानी’ में भूमिका निभा रही हैं।