यह ख़बर 16 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'अईया' में लावणी नृत्य करती नजर आएंगी रानी

खास बातें

  • कैटरीना कैफ और विद्या बालन के बाद अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक गाने में लावणी नृत्य करती नजर आएंगी। उन्होंने यह फिल्म 'अईया' के एक गाने में किया है और इसका निर्देशन वैभवी मर्चेंट ने किया है।
मुंबई:

कैटरीना कैफ और विद्या बालन के बाद अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक गाने में लावणी नृत्य करती नजर आएंगी। उन्होंने यह फिल्म 'अईया' के एक गाने में किया है और इसका निर्देशन वैभवी मर्चेट ने किया है।

फिल्म के निर्देशक सचिन कुंडालकर ने बताया, "रानी ने फिल्म 'अईया' में सपने में तीन आईटम नंबर किए हैं। इस फिल्म में उन्हें सपने देखने की आदत है। इन गानों में से एक में लावणी नृत्य है जो कि सपने में है।"

उन्होंने कहा, "वह लावणी नृत्य में काफी अच्छी दिख रही थीं। उनका और वैभवी का समीकरण काफी अच्छा रहा। उन्होंने सेट पर ही अभ्यास किया। यह एक तेज, पारंपरिक, लावणी गाना है।"

अनुराग कश्यप और 'वायाकॉम 18' निर्मित इस फिल्म में रानी ने एक मराठी लड़की का किरदार निभाया है जिसमें उनके साथ दक्षिण भारतीय फिल्म के अभिनेता पृथ्वीराज हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'अईया' के संपादन का आखिरी काम भी हो चुका है और कुंडालकर ने कहा, "इसके संपादन का आखिरी काम रविवार को अनुराग कश्यप द्वारा किया गया। उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई।"