फ़िल्म 'हे ब्रो' की रिलीज़ एक हफ्ता आगे बढ़ी

नई दिल्ली:

मशहूर डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य की फ़िल्म 'हे ब्रो' की रिलीज़ एक हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दी गई है। ये फ़िल्म इसी शुक्रवार यानि 27 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी मगर अब ये फ़िल्म अगले शुक्रवार यानि 6 मार्च को रिलीज़ होगी।

गणेश आचार्य इस फ़िल्म के अभिनेता भी हैं और निर्माता भी और उन्होंने ही ये फैसला लिया ताकि फ़िल्म को होली की छुट्टी का फायदा मिल सके। गणेश आचार्य ने कहा कि 'मेरी फ़िल्म मनोरंजक और रंगीन है इसलिए इसे रंगों के त्यौहार होली के मौके पर रिलीज़ करने का फैसला लिया है क्योंकि होली भी रंगीन होती है'।

हालांकि ये बाजार में सुगबुगाहट है कि फ़िल्म 'हे ब्रो' को ठीक से सिनेमाघरों में शो नहीं मिल रहे थे। साथ ही मनमुताबिक शो की टाइमिंग भी नहीं मिल रही थी क्योंकि इसी शुक्रवार को फ़िल्म 'अब तक छप्पन-2' और 'दम लगाके हैय्या' भी रिलीज़ हो रही है।

इससे पहले अनुष्का शर्मा की फ़िल्म 'एन-एच 10' की रिलीज़ एक हफ्ते के लिए आगे बढ़ाई जा चुकी है। फ़िल्म 'एन-एच 10' मार्च की 6 तारिख को रिलीज़ होने वाली थी और इस फ़िल्म के एक हफ्ता आगे बढ़ने से गणेश आचार्य की फ़िल्म को सोलो रिलीज़ मिल जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वजह जो भी हो मगर गणेश आचार्य के लिए रिलीज़ को आगे बढ़ने से फायदा ही होगा। क्योंकि 6 मार्च को 'हे ब्रो' को अकेले रिलीज़ होने का मौका मिलेगा साथ ही होली की छुट्टी भी होगी।