सनम तेरी कसम : इस लव स्टोरी में कुछ भी नया नहीं

सनम तेरी कसम : इस लव स्टोरी में कुछ भी नया नहीं

सनम तेरी कसम फिल्म के दृश्य से ली गई तस्वीर...

मुंबई:

फिल्म 'सनम तेरी कसम' की कहानी है एक लड़की सरस्वती (सारू) की जो दक्षिण भारत के एक पारंपरिक परिवार की साधारण-सी लड़की है और उससे कोई भी लड़का शादी के लिए पसंद नहीं करता। तभी उसकी मुलाकात हो जाती है इंदर से, जो उसका मेकओवर करवाता है और वह बहुत सुंदर दिखने लगती है।

फिल्म 'सनम तेरी कसम' एक लव स्टोरी है, जिसमें प्यार के लिए तड़प, क़ुर्बानी, कशिश और जज्बात हैं। फिल्म के कुछ दृश्य वाकई जज्बाती बना देते हैं। सारू और इंदर की भूमिकाओं को मावरा होकेन और हर्षवर्धन राणे ने बहुत अच्छे से निभाया है। इन दोनों कलाकारों ने प्यार के लिए तड़प को अच्छे निभाया है या फिर यूं कहें कि दोनों की केमिस्ट्री अच्छी लगी है।

इन सबके बावजूद फिल्म की कहानी कमज़ोर पड़ गई। ख़ास तौर से इसकी पटकथा बहुत ही भटकी हुई है। फिल्म का पहला हिस्सा ठीक-ठाक तरीके से गुजरता है मगर दूसरा भाग बहुत ही कमजोर पड़ गया। इमोशन दिखाने के चक्कर में ढेर सारा कंफ्यूजन भर गया। ढेर सारे ड्रामे भर गए और कई लंबे और गैरज़रूरी सीन डाल दिए गए जिसकी वजह से फिल्म ज़रूरत से ज़्यादा लंबी और थोड़ी बोरिंग लगने लगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुक्र है कि मावरा और हर्षवर्धन की केमिस्ट्री ने थोड़ा बचा लिया। अगर आपको इमोशनल लव स्टोरी पसंद है तो इसे देख सकते हैं क्योंकि भले कहानी में नयापन नहीं है, मगर कई ट्विस्ट एंड टर्न्स मिलेंगे इसलिये 'सनम तेरी क़सम' के लिए मेरी रेटिंग है 2 स्टार।