रिव्यू : पटकथा कमजोर, पर सुंदर दृश्यों से दर्शकों को लुभाने की कोशिश है 'सनम रे'

रिव्यू : पटकथा कमजोर, पर सुंदर दृश्यों से दर्शकों को लुभाने की कोशिश है 'सनम रे'

फिल्‍म 'सनम रे' के एक सीन में पुलकित सम्राट और यामी गौतम

मुंबई:

फिल्म 'सनम रे' एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी है, जिसमें पुलकित सम्राट, यामी गौतम और उर्वशी रौतेला मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एक लड़के की है, जो खुशियां ढूंढ रहा है और इस खुशी के लिए बचपन के प्यार को पीछे छोड़ देता है। इससे ज्यादा कहानी के बारे में नहीं बता सकता, क्योंकि कहानी का सस्पेंस खुल जाएगा।

एक ट्रायंगल लव स्टोरी के नजरिए से फिल्म में निर्देशक दिव्या कुमार खोसला ने हर मसाला डालने की कोशिश की है, फिर वो चाहे बचपन का प्यार हो या फ्लैशबैक हो, प्यार के लिए कुर्बानी हो या अपने किरदारों को सुंदरता से दिखाना हो। फिल्म की फोटोग्राफी बहुतअच्छी है और पर्दे पर बहुत ही सुंदर दृश्य दिखाई देते हैं क्योंकि फिल्म की कहानी देश और विदेश के कई हिस्सों में घूमती है।

फिल्म का संगीत भी अच्छा है। मगर ये सब अच्छाइयां एक तरफ हैं और खामियां दूसरी तरफ, जो अच्छाइयों पर भारी पड़ती हैं। फिल्म की पटकथा थोड़ी कमजोर है। पहले हिस्से में कहानी आगे बढ़ती ही नहीं है और दूसरे हाल्फ में भी कुछ नयापन ही नहीं है। कुल मिला जुलाकर हम यह कह सकते हैं कि 'सनम रे' एक लव स्टोरी है, जिसमें प्यार और बहुत ही सुंदर दृश्य देखने को मिलेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसलिए इस फिल्म के लिए मेरी ओर से 2.5 स्टार।