रितेश देशमुख ने मराठी में जारी किया ‘एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ का ट्रेलर

रितेश देशमुख ने मराठी में जारी किया ‘एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ का ट्रेलर

फिल्म का पोस्टर

खास बातें

  • नवीन बाबू ने जारी किया फिल्म का तेलुगु ट्रेलर
  • अपने पैर पसार रहा है रीजनल सिनेमा
  • 30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
मुंबई:

मराठी सिनेमा के दर्शकों के लिए खुशखबरी है. अपने पसंदीदा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की ज़िंदगी पर बनी फिल्म ‘एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' को वे मराठी भाषा में भी देख सकेंगे. मराठी भाषा में इस फिल्म को डब किया जा रहा है, जिसका मराठी ट्रेलर हिंदी और मराठी फिल्मों के अभिनेता रितेश देशमुख ने रिलीज़ किया. रितेश ने इस फिल्म के मराठी ट्रेलर को ट्वीटर पर रिलीज़ किया है.

नवीन बाबू ने जारी किया फिल्म का तेलुगु ट्रेलर
हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को दो अन्य भाषाओं में भी जारी किया है. एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने फिल्म के तमिल वर्जन का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से जारी किया तो तेलुगु सिनेमा के स्टार नवीन बाबू ने फिल्म का तेलुगु ट्रेलर जारी किया.

अपने पैर पसार रहा है रीजनल सिनेमा
नीरज पाण्डेय कहते हैं, 'महेंद्र सिंह के लिए देश में जो प्यार है आप उसकी किसी से तुलना नहीं कर सकते हैं, यह असीम हैं. इस फिल्म के माध्यम से हमने धोनी के जीवन, उनकी यात्रा, संघर्ष और फिर अंत में जीत दिखाने का प्रयास किया है. जिसे कोई भी नहीं जानता. रीजनल सिनेमा अपने पैर पसार रहा है और वहां दर्शकों की संख्या में भी कोई कमी नहीं है.'

उन्होंने कहा कि एक सिनेमा जो हिंदी में बनी होती है, उसे आप देखें और फिर उसका आप रीजनल वर्जन देखें, तो कंटेंट में काफी अंतर होता है. इसलिए हमने साथ-साथ ही फिल्म के अन्य भाषाओं के डबिंग का काम शुरू कर दिया है. धोनी की कहानी एक ही है, तो हमारा प्रयास है एक बार में पूरे देश के लोग अपनी-अपनी भाषाओं में जान सकें कि धोनी ने अपने वतन के लिए क्या किया है और कैसे किया.

30 सितंबर को रिलीज होगी ‘एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’
30 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ का ट्रेलर जारी करने फिल्म के हीरो के साथ खुद धोनी भी मैदान में उतरे थे और जालंधर, दिल्ली और मुम्बई में फिल्म का प्रचार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com