यह ख़बर 16 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मिसेज सैफ अली खान बन गईं करीना कपूर

खास बातें

  • एक ही दिन में दो बार शादी करने जा रहे सैफ अली खान और करीना कपूर की रजिस्टर्ड शादी हो चुकी है, और शाम को दोनों के बीच निकाह की रस्म अदा की जाएगी।
मुंबई:

एक ही दिन में दो बार शादी करने जा रहे सैफ अली खान और करीना कपूर की रजिस्टर्ड शादी हो चुकी है, और शाम को दोनों के बीच निकाह की रस्म अदा की जाएगी।

दोनों कलाकारों ने दोपहर बाद बांद्रा स्थित सैफ के आवास 'फॉरच्यून हाइट्स' पर रजिस्टर्ड शादी की, जिसके लिए रजिस्ट्रार सुरेखा रमेश पहुंचीं। इस शादी के लिए अर्जी 12 सितम्बर को ही दाखिल कर दी गई थी। दिलचस्प तथ्य यह है कि इसमें सैफ अली खान का नाम साजिद अली खान लिखा गया है। इसके बाद मंगलवार शाम को ही ताज पैलेस होटल में निकाह की रस्म भी अदा की जाएगी।
 
सुबह हुई रजिस्टर्ड शादी के समय भी सैफ ने राघवेन्द्र राठौर द्वारा डिज़ाइन की गई पोशाक पहनी, और वह शाम को होने जा रहे निकाह के मौके पर भी राठौर का बनाई पोशाक ही पहनेंगे, जबकि करीना कपूर ने रजिस्टर्ड शादी के वक्त मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन की हुई पोशाक पहनी, और निकाह के वक्त वह रितु कुमार का बनाया शादी का जोड़ा पहनने वाली हैं।

सैफ-करीना की शादी से पहले कोलाबा स्थित ताजमहल होटल में विवाह पूर्व रस्मों से जुड़ा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें केवल दोनों परिवारों के सदस्य शामिल हुए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैरिज रजिस्ट्रार सुरेखा रमेश ने बताया, मैरिज रेजिस्ट्रेशन दिन में 11.30 से लेकर 12 बजे के बीच बांद्रा स्थित सैफ के घर फार्चून हाइट्स में होगा। खबरों के अनुसार शादी के बाद ताजमहल होटल में एक प्रीतिभोज का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 18 अक्तूबर को दिल्ली में भी एक प्रीतिभोज आयोजित किया जाएगा। साथ ही हरियाणा स्थित पटौदी पैलेस में भी एक समारोह आयोजित होगा।