यह ख़बर 11 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'बुलेट राजा' में एक्शन रोल में दिखेंगे सैफ अली खान

खास बातें

  • फिल्म 'कॉकटेल' में अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल जीतने वाले सैफ अली खान निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म 'बुलेट राजा' में एक्शन अवतार में नजर आएंगे।
मुंबई:

फिल्म 'कॉकटेल' में अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल जीतने वाले सैफ अली खान निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म 'बुलेट राजा' में एक्शन अवतार में नजर आएंगे।

धूलिया ने बताया, मेरी अगली फिल्म एक्शन फिल्म है और मैं इसे सैफ अली खान के साथ कर रहा हूं। फिल्म का शीर्षक 'बुलेट राजा' है। फिल्म की शूटिंग नवम्बर में शुरू होगी और इसे लखनऊ के आसपास फिल्माया जाएगा। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के माफिया पर आधारित है और यह अंडरवर्ल्ड के इर्द-गिर्द घूमेगी।

अगर इस फिल्म में सैफ की भूमिका विशाल भारद्वाज की हिट फिल्म 'ओमकारा' में उनके लंगड़ा त्यागी के किरदार से मेल खाती है, तो यह काफी अद्भुत होगा। लेकिन धूलिया ने कहा, मेरी फिल्म में उनका किरदार बिल्कुल भी लंगडा त्यागी जैसा नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तिग्मांशु ने कहा, एक बार मैंने कहा था कि अगर हमेशा शहरों में रहे सैफ लंगड़ा त्यागी का किरदार निभा सकते हैं, तो वह कोई भी किरदार कर सकते हैं। इसलिए लोग मेरी बातों को अलग ढंग से ले रहे हैं। 'पान सिंह तोमर' की सफलता के बाद सातवें आसमान में उड़ रहे धूलिया ने हाल ही में 'साहब बीवी और गैंगस्टर-2' की शूटिंग पूरी की है।