अरिजीत से जुड़े विवाद पर सलमान ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- 'इतना परेशान और दुखी क्यों?'

अरिजीत से जुड़े विवाद पर सलमान ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- 'इतना परेशान और दुखी क्यों?'

सलमान खान और अरिजीत सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई:

सलमान खान ने उनकी अगली फिल्म ‘सुलतान’ के एक गाने को लेकर गायक अरिजीत सिंह द्वारा सार्वजनिक माफी मांगने से उत्पन्न विवाद को कमतर करने की कोशिश की। जब उनसे अरिजीत की माफी के बारे में पूछा गया तो स्टार ने तपाक से कहा, 'वह क्या है?' अरिजीत ने अपनी माफी में दावा किया था कि अभिनेता उनसे नाराज थे, उन्होंने इस पहलवानी ड्रामा में उनका गाना छांट दिया था।

निदेशक और निर्माता तय करते हैं फिल्म के लिए अच्छी आवाज  
सलमान ने कहा कि हर फिल्म में, कई गायक होते हैं जो गाते हैं। ये निदेशक और निर्माता होते हैं जो यह तय करते हैं कि किसकी आवाज फिल्म के लिए सबसे अच्छी आवाज है। एक आवाज मेरी थी, लेकिन उसे भी खारिज कर दिया गया, इसके लिए परेशान और दुखी क्यों हुआ जाए। यह जीवन है। तब कई टिप्पणियां... पोस्ट आए.... आप मंशा जानते ही हैं।

अरिजीत ने माफी भी थी मांगी
सलमान ने कहा कि अरिजीत ने हाल ही में फेसबुक पर ‘दबंग’ फिल्म के स्टार से ‘सुलतान’ में उनका वाला गाना बनाए रखने का अनुरोध किया था और एक पुरस्कार कार्यक्रम के दौरान उन्हें आहत करने को लेकर माफी भी मांगी थी। बाद में उन्होंने यह पोस्ट हटा दिया। ‘जग घूमैया’ गाने को पहले अरिजीत ने रिकॉर्ड किया। उसे बाद में राहत फतेह अली खान की आवाज में रिकॉर्ड किया गया। सलमान ने भी इसके लिए अपनी आवाज दी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com