सलमान खान और करण जौहर की फिल्‍म में अक्षय कुमार होंगे हीरो, पहली बार आएगी यह तिकड़ी साथ

सलमान खान और करण जौहर की फिल्‍म में अक्षय कुमार होंगे हीरो, पहली बार आएगी यह तिकड़ी साथ

खास बातें

  • सलमान और करण के जॉइंट प्रोडक्‍शन में बनेगी फिल्‍म
  • इस फिल्‍म में नजर आएंगे अक्षय कुमार
  • 2018 में आएगी यह फिल्‍म
नई दिल्‍ली:

चाहे बॉलीवुड के तीनों सुपरस्‍टार खानों को पर्दे पर एक साथ देखना हो या फिर कुछ रीयल लाइफ कपल्‍स को फिल्‍मों में रोमांस करते हुए देखना हो, बॉलीवुड की कुछ जोड़‍ियां ऐसी हैं जिन्‍हें साथ देखने के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन हम आपके लिए एक ऐसी जोड़ी की खबर ला रहे हैं जो इससे पहले आपने कभी साथ नहीं देखी होगी. हिंदी सिनेमा के दो दिग्‍गज प्रोड्यूसर सलमान खान और करण जौहर पहली बार एक साथ प्रोड्यूसर्स की तरह नजर आने वाले हैं. इस जोड़ी में तड़के के रूम में आपको अक्षय कुमार भी दिखेंगे जो इस फिल्‍म के हीरो होंगे.

सलमान खान और करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फिल्‍म के हीरो अक्षय होंगे लेकिन इसकी हीरोइन का खुलासा अभी नहीं हुआ है. जहां सलमान खान और अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्‍टार हैं तो वहीं करण जौहर को सुपरहिट सिनेमा का मेकर माना जाता है. करण जौहर अपने धर्मा प्रोडक्‍शन के माध्‍यम से फिल्‍मों प्रोड्यूज कर ही रहे हैं और सललान खान ने प्रोडक्‍शन की शुरुआत फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' से की थी.

इस बात का खुलासा अक्षय कुमार और करण जौहर ने ट्वीट कर के किया है. अक्षय ने ट्वीट कर के जानकारी दी कि मेरे दो दोस्‍त सलमान खान और करण जौहर एक फिल्‍म के प्रोडक्‍शन के लिए साथ आ रहे हैं जिसमें मैं बतौर हीरो हूं. यह फिल्‍म 2018 में रिलीज होगी.' वहीं करण जौहर ने इसके बारे में ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन अनुराग सिंह करने वाले हैं जो साल 2018 में रिलीज होगी. अनुराग इससे पहले कई पंजाबी हिट फिल्‍मों जैसे ' पंजाब 1984' और 'जाट एंड जूलियट' का निर्देशन कर चुके हैं.
 


इस फिल्‍म की घोषणा के बाद एक बात तो साफ है कि अक्षय कुमार आने वाले कुछ सालों में काफी व्‍यस्‍त रहने वाले हैं. इस साल की शुरुआत से ही अक्षय की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' रिलीज होने वाली है. इसके अलावा इस साल उनकी ' टॉयलेट एक प्रेम कथा' भी रिलीज हो रही है जिसमें उनके साथ भुमि पेडणेकर दिखाई देंगी.
 
jolly llb

इसके अलावा बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार', साउथ के सुपर‍स्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म '2.0' में भी विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं. साथ ही अक्षय पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना के प्रोड्क्‍शन हाउस मिसेज फनीबॉन्‍स प्रोडक्‍शन की पहली फिल्‍म 'द पेड मैन' का भी हिस्‍सा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com