बर्थडे पर सलमान खान का सप्राइज, लॉन्‍च करेंगे अपना 'एप'

बर्थडे पर सलमान खान का सप्राइज, लॉन्‍च करेंगे अपना 'एप'

खास बातें

  • सलमान ने ट्विटर पर की घोषणा, ला रहे हैं अपना 'एप'
  • 27 दिसंबर को 51 साल के होने वाले हैं सलमान खान
  • इस समय फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में हैं व्‍यस्‍त
नई दिल्‍ली:

वैसे तो हमेशा जिसका जन्‍मदिन होता है उसे ही सप्राइज गिफ्ट दिया जाता है. लेकिन अपने जन्‍मदिन पर बॉलीवुड के दबंग खान अपने फैन्‍स के लिए एक सप्राइज ला रहे हैं. 27 दिसंबर को सलमान खान 51 साल के होने वाले हैं और ऐसे में सलमान ने अपने इस बर्थडे पर एक 'एप' लॉच करने वाले हैं. सलमान ने अपने फैन्‍स को यह जानकारी ट्विटर के माध्‍यम से दी है.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया. जिस पर लिखा था, ' 27 दिसंबर को मेरे एप का बर्थडे है, सिर्फ आप के लिए'. हालांकि यह एप किस चीज से जुड़ा होगा और सलमान से जुड़ी क्‍या-क्‍या जानकारी इस एप से मिल पाएगी, ऐसा कोई खुलासा सलमान ने नहीं किया है.


ऐसा नहीं है कि सलमान ने यह घोषणा अचानक की है. दो दिन पहले भी सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर लोगों को किसी बड़े सप्राइज के बारे में जानकारी दी थी. सलमान ने ट्वीट किया था, 'तैयार हो जाइए, आ रहा है बड़ा सप्राइज'. सलमान खान के फैन्‍स के लिए यह एक बड़ा गिफ्ट होगा.
 
इससे पहले सोनम कपूर भी अपना एप लॉन्‍च कर चुकी हैं. सलमान के जन्मदिन पर उनके प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ा तोहफा है। सलमान खान इन दिनों फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com