सलमान खान ने की 'बैंजों' की तारीफ, साथ में लिखा, 'थैंक गॉड बप्पा, अब हिंदी सबटाइटल के साथ'

सलमान खान ने की 'बैंजों' की तारीफ, साथ में लिखा, 'थैंक गॉड बप्पा, अब हिंदी सबटाइटल के साथ'

मनाली में 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग कर रहे हैं सलमान खान. (फाइल फोटो)

मनाली:

फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त सुपरस्टार सलमान खान आगामी फिल्म 'बैंजो' के ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए. उन्होंने कहा कि रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है.

अभिनेता ने ट्विटर के माध्यम से फिल्म और कास्ट की सराहना करते हुए कहा, "'बैंजो' का ट्रेलर देखा, रितेश और नरगिस बेहतरीन. थैंकगॉड बप्पा, अब हिंदी सबटाइटल के साथ."
 


दरअसल, हाल ही में रितेश देशमुख का एक मराठी वीडियो 'थैंक गॉड बप्पा' यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हिंदी सबटाइटल के साथ भी अपलोड किया गया है.

रवि जादव द्वारा निर्देशित यह फिल्म मुंबई की गलियों में बजने वाली बैंजो और अन्य वाद्य यंत्र पर आधारित है. एक बैंजो प्लेयर संगीत की दुनिया में अपनी प्रतिभा से कैसे अपना नाम बनाता है, यह इसकी कहानी है. इस दौरान वह नरगिस के किरदार से मिलता है, जो लंदन में डीजे है.

सलमान इन दिनों मनाली में अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में चीन की सुपरस्टार अभिनेत्री-गायिका जूजू भी नजर आने वाली हैं.

यह पहली बार नहीं है, जब सलमान कबीर खान के साथ काम कर रहे हैं. इसके पहले वह 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में साथ काम कर चुके हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com