सलमान ने कहा कि सूरज बड़जात्या की फिल्म करते समय अच्छा इंसान बन जाता हूं

सलमान ने कहा कि सूरज बड़जात्या की फिल्म करते समय अच्छा इंसान बन जाता हूं

सलमान खान

फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के साथ 16 सालों बाद सूरज बड़जात्या और सलमान ख़ान की जोड़ी वापस आ रही है। सूरज की फिल्मों के लोकप्रिय किरदार प्रेम से लोगों ने हमेशा प्यार किया है, जिसे सलमान ख़ान ने निभाया है।

सलमान ख़ान का मानना है की सूरज का प्रेम बहुत ही अच्छा इंसान होता है, इसी लिए परदे पर उनमें भी प्रेम की झलक दिखाई देता है। सलमान ने फ़िल्म प्रचार के समय कहा कि सूरज बिल्कुल पारिवारिक फिल्में बनाते हैं और उनकी फिल्मों के किरदार बहुत अच्छे होते हैं, जिनसे लोगों को प्यार हो जाता है। फ़िल्म देखने के बाद सिनेमाघरों से निकलते समय दर्शक के मन में होता है कि वो भी निजी ज़िन्दगी में सूरज की फ़िल्म के किरदार जैसा इंसान बन पाए। मैं भी जब सूरज की फ़िल्म में काम करता हूं तो बहुत अच्छा महसूस करता हूं। मुझे एहसास होता है कि मैं ही प्रेम हूं और मेरे अंदर प्रेम के गुण समा जाते हैं। इनकी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान मेरी निजी ज़िन्दगी में भी काफ़ी सुधार और बदलाव आ जाता है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूरज बड़जात्या के अलावा फ़िल्म रेडी, पार्टनर या जुड़वां जैसी फिल्मों में भी सलमान ख़ान के किरदार का नाम प्रेम था, मगर उस प्रेम ने दर्शकों को हंसाकर उनका मनोरंजन किया। सूरज बड़जात्या का प्रेम एक ऐसा किरदार है, जिसमें बड़े बुज़ुर्ग अपने बेटा या परिवार का सदस्य ढूंढते हैं। जो भी हो, दर्शकों का चहिता प्रेम आने वाली दिवाली पर एक बार फिर पर्दे पर वापस आ रहा है।