यह ख़बर 17 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'बहन' अर्पिता को एक साथ आशीर्वाद दिया सलमान और शाहरुख ने...

मुंबई:

बहुत दिनों से इस तरह की ख़बरें लगातार पढ़ने को मिल रही थीं कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी के दौरान बॉलीवुड के 'बादशाह' कहे जाने वाले शाहरुख खान भी सालों पुराने झगड़े को भुलाकर ज़रूर आएंगे, और रविवार रात को ऐसा ही हुआ। अर्पिता के मेहंदी-संगीत समारोह में शाहरुख खान खुद पहुंचे, और बड़े भाई की तरह ही सलमान के साथ ही अर्पिता का माथा चूमकर उन्हें आशीर्वाद दिया।

इस खास मेहमान की समारोह के दौरान खींची गई एक तस्वीर सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री (@atulreellife) ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पोस्ट की है, तथा फोटो के नीचे कैप्शन के रूप में सिर्फ 'भाई' लिखा है।

दरअसल, बताया जाता है कि वर्ष 2008 में अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जन्मदिन पार्टी के दौरान हुए झगड़े के बाद से दोनों सितारों के बीच कभी कोई बातचीत नहीं हुई, लेकिन दोनों सितारे राजनेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार दावत में पिछले दो साल से लगातार गले मिलते ज़रूर नज़र आए हैं।

लेकिन अब लगता है, झगड़ा सुलट गया है, क्योंकि ख़बर है कि सलमान खान ने अर्पिता की शादी का न्योता शाहरुख खान को खुद जाकर दिया, जिसके बाद शाहरुख ने भी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें तो अर्पिता की शादी के लिए न्योते की ज़रूरत भी नहीं है, क्योंकि वह उनकी भी छोटी बहन जैसी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि सलमान खान, अरबाज़ खान, सोहैल खान तथा अल्वीरा खान अग्निहोत्री की छोटी बहन अर्पिता का विवाह 18 नवंबर को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में राजनेता अनिल शर्मा के पुत्र आयुष के साथ होने जा रहा है, और राष्ट्रपति डॉ प्रणब मुखर्जी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बॉलीवुड के भी सभी बड़े नामों को न्योता भेजा गया है।