सलमान लौटे कश्मीर, सुरक्षा के बीच होगी पांच दिनों की शूटिंग

सलमान लौटे कश्मीर, सुरक्षा के बीच होगी पांच दिनों की शूटिंग

फाइल फोटो

श्रीनगर:

हिट एंड रन मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा पांच साल की सज़ा निलंबन के बाद सलमान ख़ान वापस कश्मीर लौट गए हैं। जहां वो अगले पांच दिनों तक शुटिंग में व्यस्त होंगे।

सलमान की एक झलक पाने के लिए बेचैन उनके फ़ैंस और मीडिया से दूरी बनाए रखने के लिए सलमान की सुरक्षा पुख़्ता कर दी गई है। सेामवार को सलमान श्रीनगर एयरपोर्ट पहुंचे। 2002 के हिट एंड रन मामले में मुंबई की सत्र अदालत ने सलमान को पांच साल की सज़ा सुनाई थी। जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस सज़ा को निलंबित कर दिया था।

सलमान अपनी आने वाली फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' की अंतिम पांच दिनों की शूटिंग  घाटी में करेंगे। मीडिया और फ़ैंस से सलमान की दूरी बनाए रखने के लिए सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई है। एक्शन और रोमांस पर आधारित बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ करीना कपूर नज़र आएंगी।

कबीर ख़ान की 'बजरंगी भाईजान' के लिए पिछले साल तीन नवंबर को नई दिल्ली में काम शुरू हुआ था। उन्होंने राजस्थान के झुनझुनू ज़िले में स्कूली छात्रों के साथ फ़िल्म की शूटिंग की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कश्मीर में शूटिंग के बाद उम्मीद है कि सलमान ख़ान सूरज बड़जात्या की फ़िल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' के सेट पर वापस जाएंगे। इस फ़िल्म में उनके साथ अभिनेत्री सोनम कपूर नज़र आएंगी। ख़बर है कि कश्मीर में शूटिंग से वक्त निकालकर बच्चों के लिए सलमान एक मेडिकल कैंप लगाएंगे।