सलमान खान ने ट्विटर पर अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया

सलमान खान ने ट्विटर पर अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया

मुंबई:

हाई कोर्ट से राहत मिलने के बाद सलमान खान ने सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर के ज़रिये अपने फैन्स और चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। सलमान ने ट्विटर पर लिखा है "आप सब जिन्होंने मेरे लिए दुवाएं की और मेरा साथ दिया आप सबका शुक्रिया और मेहरबानी"

2002 के हिट एंड रन मामले की फैसला आने वाला था 6 मई को और 5 मई को सलमान वापस मुम्बई आये कश्मीर से और तभी से उनके घर के बाहर फैन्स का जमावड़ा लगा था। घर पर मिलने सितारों और फिल्मकारों की लाइन लगी थी। सभी फैन्स उनके लिए रिहाई की दुआ मांग रहे थे। लेकिन 6 मई को उन्हें दोषी करार कर 5 साल की सज़ा सुनाई गई। हालांकि तुरंत उन्हें 2 दिन की अंतरिम ज़मानत मिल गई थी मगर बॉलीवुड से लेकर फैन्स के बीच शोक की लहर थी।

किसी ने ट्विटर पर दुःख ज़ाहिर किया तो किसी ने मीडिया के सामने। इन सबके बीच सलमान के घर गलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनके सैकड़ों फैन्स दुवाएं मांगते रहे। कड़ी धुप में वो लगातार सलमान के घर के बाहर खड़े रहे और आख़िरकार उन्हें जश्न मानाने का मौका मिला जब हाई कोर्ट ने सलमान की सज़ा को ससपेंड किया और ज़मानत मिल गई। ख़ुशी की खबर मिलते ही सलमान के घर के बाहर पटाखे फूटे, मिठाइयां बांटी गई और नाचकर सलमान के लिए ख़ुशी मनाई गई। अदालत से लौटने के बाद सलमान ने अपनी बालकोनी में आकर अपने फैन्स का अभिवादन किया और शुक्रिया अदा किया।

इधर बॉलीवुड में भी ख़ुशी की लहर दौड़ी। बॉलीवुड से किसी ने सलमान को सबसे अच्छे दर्जे का इंसान कहा तो किसी ने इस बात पर ख़ुशी जताई की सलमान अब अपनी फिल्मों को पूरा करेंगे। ऐसे में सलमान ने भी ट्विटर का सहारा लिया और सबका शुक्रिया अदा कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com