सलमान खान की 'प्रेम रतन..' पर धन की बारिश जारी, '3 इडियट्स' को पछाड़ा

सलमान खान की 'प्रेम रतन..' पर धन की बारिश जारी, '3 इडियट्स' को पछाड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने देश में 203.53 करोड़ रुपये की कमाई के साथ आमिर खान की '3 इडियट्स' को पछाड़ दिया है।

फिल्म के निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, 203.53 करोड़ रुपये की कमाई के साथ '3 इडियट्स' को पछाड़ दिया है। फिल्म '3 इडियट्स' ने 202 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

इस फिल्म में सलमान खान और सूरज बड़जात्या ने 16 साल बाद साथ काम किया है। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' और 'हम साथ-साथ हैं' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।

फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' 12 नवंबर को प्रदर्शित हुई थी। फिल्म में 'दबंग' के अभिनेता सलमान की दोहरी भूमिका है। फिल्म में सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, अरमान कोहली और नील नितिन मुकेश जैसे कलाकार हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'प्रेम रतन धन पायो' ने बुधवार तक 201.52 करोड़ रुपये कमाए थे, दूसरे दिन गुरुवार को 2.01 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद इसने '3 इडियट्स' को पछाड़ दिया है। 'बजरंगी भाईजान' और 'प्रेम रतन धन पायो' की सफलता के बाद यह साल सलमान के लिए खास बन गया है।