जानें सोनम कपूर को ऐश्वर्या राय से बेहतर क्यों कहा सलमान खान ने

जानें सोनम कपूर को ऐश्वर्या राय से बेहतर क्यों कहा सलमान खान ने

सलमान खान और सोनम कपूर... (फाइल फोटो)

मुंबई:

सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि युवा अभिनेत्री और फिल्म ‘‘प्रेम रतन धन पायो’’ में उनकी साथी कलाकार सोनम कपूर ने खूबसूरती और प्रतिभा के मामले में उनकी नायिका रहीं माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया है। पर्दे पर माधुरी, ऐश्वर्या, भाग्यश्री और सोनाली बेंद्रे के साथ सलमान की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

सोनम और सलमान पहले 'सांवरिया' में कर चुके हैं साथ काम
हालांकि सलमान सोनम की पहली फिल्म ‘‘सांवरिया’’ में उनके साथ काम कर चुके हैं, लेकिन यह पहली बार है जब दोनों राजश्री की फिल्म में साथ काम कर रहे हैं और इस फिल्म से ‘‘बजरंगी भाईजान’’ के सितारे अपने सबसे चहेते अवतार प्रेम के किरदार में वापसी करेंगे।

सोनम कपूर ने कहा, मेरी तुलना उनसे नहीं की जानी चाहिए
माधुरी और ऐश्वर्या से तुलना करने पर वह कैसा महसूस करती हैं यह पूछे जाने पर सोनम ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि उनसे मेरी तुलना की जानी चाहिए। उन्होंने जो कुछ भी किया उसमें वे बेहतरीन रही हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या और प्रतिभा के मामले में माधुरी के आसपास भी कहीं हूं।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने यह कहा...
उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन जब मैंने अपना कॅरियर शुरू किया तभी से मेरी तुलना की जा रही है, क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं। इसलिए मैं बस मेहनत करती रहती हूं।’’ सलमान ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि वह उनके समान ही खूबसूरत और समान रूप से प्रतिभावान हैं... शायद उनसे कहीं अधिक।’’ ‘‘प्रेम रतन धन पायो’’ का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है और यह 12 नवंबर को रिलीज होगी।