सलमान खान ने इस अंदाज में दी पिता सलीम खान को जन्मदिन की बधाई

सलमान खान ने इस अंदाज में दी पिता सलीम खान को जन्मदिन की बधाई

सलमान खान के पिता सलीम खान 81 साल के हो गए.

नई दिल्ली:

सलमान खान के पिता सलीम खान आज 81 साल के हो गए हैं. इस मौके पर सलमान खान ने उनके जवानी के दिनों की तस्वीरें ट्वीट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. बताते चलें कि सलीम खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत अभिनेता के तौर पर की थी. लेकिन इसमें वह सफल नहीं हुए, इस के बाद पटकथा लेखक के रूप में जावेद अख्तर के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट हुई और दोनों ने कई सफल फिल्में हिंदी सिनेमा को दीं.

सलमान खान ने तस्वीरों के साथ लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो डैड.'
 


सलमान के छोटे भाई अरबाज खान ने भी इस मौके पर सलीम खान की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.
 
 

Happy birthday dad

A photo posted by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on



सलीम खान मुंबई में अपनी दो पत्नियों सलमा और हेलन और बच्चों के साथ रहते हैं. उनके पांच बच्चे सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, अलविरा और अर्पिता हैं जिनमें से अर्पिता को उन्होंने और हेलन ने गोद लिया है. सलमान के अलावा उनके चारों बच्चों की शादी हो चुकी है. हाल ही में उनके बेटे अरबाज खान और बहू मलाइका अरोड़ा खान ने तलाक के लिए अर्जी दी है. सलीम-जावेद की जोड़ी ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सफल फिल्में दी हैं, 'हाथी मेरे साथी', 'जंजीर', 'शोले', 'दीवार', 'त्रिशूल' और 'मिस्टर इंडिया' जैसी हिट फिल्मों की स्क्रिप्ट इस जोड़ी ने ही लिखी है. इनके लिखे कई यादगार डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com