यह ख़बर 05 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

संजय दत्त ने की पीतांबरा देवी के मंदिर में पूजा-अर्चना

खास बातें

  • समस्याओं से जूझ रहे फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के दतिया जिले में स्थित तांत्रिक पीठ पीताम्बरा देवी के मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की और अपने व परिवार की खुशहाली की कामना की।
दतिया:

समस्याओं से जूझ रहे फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के दतिया जिले में स्थित तांत्रिक पीठ पीताम्बरा देवी के मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की और अपने व परिवार की खुशहाली की कामना की।
 
मिली जानकारी के अनुसार संजय दत्त अपने पारिवारिक करीबियों के साथ विशेष हवाई जहाज से गुना पहुंचे और वहां से दतिया के लिए रवाना हुए। संजय दत्त ने दतिया के पीतांबरा मंदिर पहुंचकर बगुलामुखी देवी की पूजा की। ओम नारायण शास्त्री ने पूरे विधिविधान से पूजा अर्चना कराई। मान्यता है कि बगुलामुखी देवी की पूजा करने से मनोकामना पूरी होती है।

ज्ञात हो कि संजय दत्त को सर्वोच्च न्यायालय ने हथियार रखने के आरोप में पांच वर्ष की सजा सुनाई है। इस फैसले के बाद से संजय दत्त व उनका परिवार काफी परेशान चल रहा है। इतना ही नहीं वे तामाम मंदिरों में पूजा अर्चना कर मनौती मांग रहे हैं। उसी क्रम में शुक्रवार को दतिया पहुंचे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय दत्त के आने की खबर मिलते ही गुना हवाई अड्डा और दतिया के मंदिर के बाहर उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सुरक्षा कारणों से संजय दत्त को दतिया के मंदिर में पिछले दरवाजे से ले जाया गया।