संजय दत्त की बेटी ने बदला अपना हेयरस्टाइल, तस्वीरों में देखिए त्रिशाला का न्यू लुक

संजय दत्त की बेटी ने बदला अपना हेयरस्टाइल, तस्वीरों में देखिए त्रिशाला का न्यू लुक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी एक्टिविटीज फ्रेंड्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, उन्होंने अपना मेकओवर करवाया है, जिसके बाद वे काफी कूल एंड स्टाइलिश लग रही हैं।
 


त्रिशाला द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनका बदला हुआ हेयरस्टाइल नजर आ रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि यह लुक पाकर वे शेरनी की तरह लग रही हैं। बता दें, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला करीब 27 साल की हैं।  
 

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर एक मनचले को सबक सिखाया था। त्रिशाला ने बहादुरी दिखाते हुए एक व्यक्ति को इंस्टाग्राम पर सबक सिखाने का काम किया था। त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक मैसेज डाला था और उन्होंने लिखा था कि मैंने सलमान की डेंटिग प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं किया, तो उन्होंने मुझे अपशब्द कहे।
 

सलमान इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो कर रहा था। सलमान को जैसे ही पता चला कि त्रिशाला संजय दत्त की बेटी है, उसने त्रिशाला को डेट के लिए न्यौता दिया और रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर अपशब्द कहे। फिर त्रिशाला ने पूरे कन्वर्सेशन का स्क्रीनशॉट लिया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था।
 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com