यह ख़बर 09 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'लुटेरा' भी मेरे परिवार की ही फिल्म है : मान्यता दत्त

खास बातें

  • मान्यता ने कहा, मुझे आशा है कि 'पुलिसगिरी' और 'लुटेरा' दोनों ही बढ़िया प्रदर्शन करेंगी। एकता और सोनाक्षी मुझे भाभी और संजू को भैया कहती हैं।
मुंबई:

अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त को आशा है कि फिल्म 'लुटेरा' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय करेगी। यह भी उनके लिए एक परिवारिक फिल्म ही है। 'लुटेरा' और संजय दत्त अभिनीत 'पुलिसगीरी' एक ही दिन प्रदर्शित हुई हैं।

'लुटेरा' के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी हैं और फिल्म बालाजी मोशन पिक्च र्स एवं फैंटम फिल्म्स के सह निर्माण में बनी है जबकि 'पुलिसगिरी' के निर्माता टीपी अग्रवाल एवं राहुल अग्रवाल हैं। दोनों फिल्में बीते शुक्रवार को प्रदर्शित हुई हैं।

मान्यता ने कहा, मुझे आशा है कि 'पुलिसगिरी' और 'लुटेरा' दोनों ही बढ़िया प्रदर्शन करेंगी। एकता और सोनाक्षी मुझे भाभी और संजू को भैया कहती हैं। इसलिए वह भी मेरे लिए परिवारिक फिल्म है। अच्छी बात यह है कि दोनों बहुत अलग तरह की फिल्में हैं और दोनों के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।

संजय दत्त ने अदालत में समर्पण करने से पहले 'पुलिसगिरी' की शूटिंग पूरी की थी। वह 1993 मुंबई बम धमाकों में अपनी कथित भूमिका के लिए सजा काट रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मान्यता, संजय की आने वाली रीमेक फिल्म 'जंजीर' के प्रोमो से भी खुश हैं। फिल्म में राम चरण तेजा, प्रियंका चोपड़ा, माही गिल और प्रकाश राज ने भी काम किया है। फिल्म 1973 में आई अमिताभ और जया बच्चन अभिनीत सफलतम फिल्म 'जंजीर' का रीमेक है।