संजय गुप्ता की अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन बनेंगे गैंगस्टर

संजय गुप्ता की अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन बनेंगे गैंगस्टर

अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई:

हाल ही में रिलीज़ हुई ऐश्वर्या राय बच्चन की कमबैक फिल्म 'जज़्बा' के बाद निर्माता-निर्देशक संजय गुप्ता ने एक बार फिर बच्चन परिवार का दरवाजा खटखटाया है। इस बार संजय गुप्ता फिल्म बना रहे हैं अभिषेक बच्चन को लेकर।

संजय गुप्ता की इस फिल्म में अभिषेक एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का नाम होगा 'एक था गैंगस्टर' जो आधारित होगी हुसैन ज़ैदी की 2014 की किताब 'बाईकुला टू बंगकोक'। ये किताब सीक्वल है 2012 की किताब 'डोंगरी तो दुबई' की।

फ़िल्म 'एक था गैंगस्टर' में दिखाया जायेगा की किस तरह युवाओं को गैंगस्टर बनने की प्रेरणा या लालच देकर गैंग में भर्ती किया जाता है। फ़िल्म में दिखाया जायेगा कि किस तरह अरुण गवली, अरुण नायक या छोटा राजन जैसे लोग गैंगस्टर बने और अंडरवर्ल्ड की दुनिया में शामिल हुए।

सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म में छोटा राजन या गवली की जिंदगी नहीं दिखाई जाएगी। बस युवाओं को किस तरह गैंग में शामिल किया जाता है उस पर रोशनी डालने के साथ साथ नेताओं और पुलिस की इनसे जुड़ी ज़िन्दगी के बारे में बताया जाएगा। इस फिल्म में विजय सालस्कर और प्रदीप शर्मा जैसे किरदार भी मौजूद होंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय गुप्ता ने पहले इस फिल्म का नाम 'मुम्बई सागा' रखा था, मगर कहानी में कुछ बदलाव करके अब इसका नाम 'एक था गैंगस्टर' रखा गया है, जिसमें अभिषेक बच्चन भी एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे।